Entertainment News

अरविंद अकेला कल्लू की पहली ऐतिहासिक फ़िल्म साबित हुई, “पथ्थर के सनम” , ट्रेलर रिलीज होते ही हुआ वायरल।

अरविंद अकेला कल्लू की पहली ऐतिहासिक फ़िल्म साबित हुई, "पथ्थर के सनम" , ट्रेलर रिलीज होते ही हुआ वायरल।
अरविंद अकेला कल्लू की पहली ऐतिहासिक फ़िल्म साबित हुई, "पथ्थर के सनम" , ट्रेलर रिलीज होते ही हुआ वायरल।

अरविंद अकेला कल्लू की पहली ऐतिहासिक फ़िल्म साबित हुई, “पथ्थर के सनम” , ट्रेलर रिलीज होते ही हुआ वायरल

नीरज रणधीर निर्देशित हर फ़िल्म बहुत खाश होती है लेकिन इस बार इस फ़िल्म ने अरविंद अकेला कल्लू के साथ खलनायक अवधेश मिश्रा जोड़ी के लिए ये पहली फ़िल्म ऎतिहासिक साबित हुई।

 

फ़िल्म के निर्देशक नीरज रणधीर का कहना है कि हमारी पूरी टीम ने बहुत ईमानदारी और मेहनत से इस फ़िल्म को बनाया है और दर्शको ने फ़िल्म के ट्रेलर को इतना प्यार दिया देखकर बहुत खुशी हुई है, बस अब दशको से यही विनती है कि जिस तरह उन्होंने ने फ़िल्म के ट्रेलर को प्यार दिया है उसी तरह फ़िल्म को भी प्यार दे तो हमारे पूरी टीम की मेहनत कामयाब हो जाएगी।

अरविंद अकेला कल्लू समेत सभी लोगो का कहना है, जिस तरह फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया ठीक उसी तरह फ़िल्म भी बॉक्स आफिस पर सुपरहिट होगी।

फ़िल्म में युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू, सुपरस्टार खलनायक अवधेश मिश्रा, यामिनी सिंह, देव सिंह, अनिता रावत, रोहित सिंह मटरू, संजय महानंद, प्रेम दुबे, दीपक सिन्हा, रूप सिंह, अरुण यादव, सुजीत सार्थक, नरेंद्र सिंह आदि मुख्य किरदार में नजर आएंगे। डिजिटल प्रचारक देवेंद्र भूषण है। फ़िल्म के डिजिटल प्रमोशन बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया ( BFILMS DIGITAL MEDIA) कर रही है।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By