News

पुलिस भर्ती घोटाले पर आधारित है भोजपुरी फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ : अजय श्रीवास्‍तव

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

पुलिस भर्ती घोटाले पर आधारित है भोजपुरी फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ : अजय श्रीवास्‍तव

 

नच बलिये फेम विक्रांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ बिहार में हुए पुलिस भर्ती घोटाले पर आधारित एक संवेदनशील फिल्‍म है। फिल्‍म की कहानी उन युवाओं की है, जो देश की सेवा के सैन्‍य बलों में अपना करियर बनाने का सपना देखते हैं। और सिस्‍टम में उन्‍हीं के साथ धोखा हो जाता है। ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ यूपी-बिहार के उन्‍हीं नौजवानों की कहानी है।‘ ये कहना है भोजपुरी फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’  के निर्माता – निर्देशक अजय श्रीवास्‍तव का। वे कहते हैं कि जब किसी के सपनों पर पानी फिरता है, तब उसकी पीड़ा क्‍या होती है और ऐसे समय में क्‍या परिणाम होता है। वह इस फिल्‍म में देखने को मिलेगा। साथ ही फिल्‍म की मुख्‍य आकर्षण होंगी, बिग बॉस फेम मोनालिसा, जो एक गाने में नजर आयेंगी।

 

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की स्‍टोरी लाजवाब है। अभी हाल ही में फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ का ट्रेलर लांच हुआ है, जिसमें विक्रांत सिंह राजपूत, नमित तिवारी और अजय श्रीवास्‍तव का जबरदस्‍त एक्‍शन लोगों को खूब पसंद आ रही है। म्‍यूजिक कंपनी वेब द्वारा जारी इस फिल्‍म के ट्रेलर को अब तक लाखों लोगों ने देखा है।  साथ ही फिल्‍म के गाने भी काफी खूबसूरत हैं। इस फिल्‍म का निर्माण दिव्‍य शक्ति इंटरटेंमेंट और मरूती फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट के बैनर तले हुआ है, जिसके रिलीज की तैयार इन दिनों जोरशोर से चल रही है। इस बारे में अजय श्रीवास्‍तव ने बताया कि फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ को हम धूमधाम से रिलीज करेंगे। फिलहाल विक्रांत और मोना की एक फिल्‍म इन दिनों सिनेमाघरों में है, तो उसके बाद इस फिल्‍म को हम एक साथ देशभर के भोजपुरी सेंटरों पर रिलीज करेंगे।

 

बता दें कि इससे पहले ‘नथुनिये पे गोली मारे’ भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर सुपर डूपर हिट रही थी। बाद में जब इस बड़ी हिट ‘नथुनिये पर गोली मारे’ के सिक्‍वल की घोषणा हुई, तब से दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है। फिल्‍म में भोजपुरी इंडस्‍ट्री के फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत, मोनालिसा, अवधेश मिश्रा, नमित तिवारी, अजय कुमार के साथ शिविका दीवान, तेजल चौधरी, इनुश्री, अनुप अरोड़ा, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस, सी पी भट्ट, आइटम गर्ल सीमा सिंह नजर आएंगी। फिल्‍म में गीत – संगीत अशोक कुमार दीप की है, जबकि संवाद सुरेंद्र मिश्रा ने लिखे हैं। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा और सर्वेश कश्‍यप हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top