First Look News

वायरल हुआ पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फ़िल्म ‘शेर सिंह’ का फर्स्ट लुक

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH वायरल हुआ पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फ़िल्म ‘शेर सिंह’ का फर्स्ट लुक ———————————————————————————- सुपर स्टार पवन सिंह एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही जोरदार धमाका करते नज़र आएंगे, जिसकी एक झलक उनकी अपकमिंग फिल्म ‘शेर सिंह’ के फर्स्ट लुक में देखने को मिली है। फ़िल्म में […]

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

वायरल हुआ पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फ़िल्म ‘शेर सिंह’ का फर्स्ट लुक
———————————————————————————-
सुपर स्टार पवन सिंह एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही जोरदार धमाका करते नज़र आएंगे, जिसकी एक झलक उनकी अपकमिंग फिल्म ‘शेर सिंह’ के फर्स्ट लुक में देखने को मिली है। फ़िल्म में पवन के अपोजिट यू-ट्यूब सेंशन आम्रपाली दुबे हैं, हालांकि फर्स्ट लुक में पवन सिंह का शोलो एपियरेंस है। फिल्म ‘शेर सिंह’ का फर्स्ट लुक शुक्रवार को देर शाम मुंबई में जारी किया गया, जिसके बाद यह सोशल मीडिया में आग की तरह वायरल हो गया। इसमें पवन सिंह काफी अलग लग रहे हैं। पोस्टर को अशोक स्तंभ के शेर की तरह बनाया गया, जिसकी भव्यता लोगों को आकर्षित करने वाली है। इस बात निर्माता – निर्देशक शशांक राय का मानना है कि फिल्म ‘शेर सिंह’ का फर्स्ट लुक फ़िल्म को जस्टिफाय करता है। फिल्‍म इस दशहरे सिनेमाघरों में होगी।

मालूम हो कि राय मोशन पिक्चर कृत और शशांक राय प्रस्‍तुत फिल्म ‘शेर सिंह’ की कहानी लीक से हटकर है, इसलिए इसमें दर्शकों को खूब मजा आने वाला है। लव ट्रायएंगल वाली इस फ़िल्म की शूटिंग जोधपुर के उन लोकेशन पर हुई है, जहां पहले कई सुपर हिट हिंदी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। इसके अलावा फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग बैंकॉक और पटाया में भी हुई है। शशांक राय की मानें तो फर्स्ट लुक में पवन सिंह की भव्यता बताती है कि फ़िल्म सत्यमेव जयते की थीम पर बनी है। इसमें एक्शन, रोमांस, इमोशन के साथ भोजपुरी पर्दे पर पहली बार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री नज़र आने वाली है। इसका इंतज़ार इंडस्ट्री में सबों को है और हम भोजपुरी सिने लवर्स को इस फ़िल्म में सरप्राइज करने वाले हैं।

बता दें कि यह फ़िल्म ‘शेर सिंह’ दशहरा पर रिलीज होने वाली है। जल्‍द ही इसका ट्रेलर भी जारी होगा। ये जानकारी फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दी है। उन्‍होंने बताया कि संगीतकार छोटे बाबा हैं, जबकि गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी, विनय निर्मल, मनोज मतलबी हैं। इस सुरीले गानों में आवाज इंदु सोनाली, व्यास जी, खुशबू जैन, अलका झा और प्रियंका सिंह की है। को – प्रोड्यूसर मनीष सिंह हैं । फ़िल्म की पटकथा वीरू ठाकुर ने लिखी है। डीओपी सुधांशु शेखर, इपी – राज वीर, एचओईपी राज वीर हैं। क्रिएटिव डायरेक्टर ठाकुर विजय और, कविता सुनीता क्रिएशन का है ।

About the author

martin

Add Comment

Click here to post a comment