News

खेसारीलाल यादव की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ का ट्रेलर रिलीज होते हुआ वायरल

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH खेसारीलाल यादव की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ का ट्रेलर रिलीज होते हुआ वायरल सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ का ट्रेलर आज यू-ट्यूब पर रिलीज कर दिया गया। इसमें खेसारीलाल यादव सिंघम अवतार में नजर आ रहे हैं। खेसारीलाल का लुक किसी साउथ फिल्‍म के सुपर […]

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

खेसारीलाल यादव की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ का ट्रेलर रिलीज होते हुआ वायरल

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ का ट्रेलर आज यू-ट्यूब पर रिलीज कर दिया गया। इसमें खेसारीलाल यादव सिंघम अवतार में नजर आ रहे हैं। खेसारीलाल का लुक किसी साउथ फिल्‍म के सुपर स्‍टार से कम नहीं है। फिल्‍म के ट्रेलर को यशी फिल्‍म्‍स ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया, जो रिलीज होते ही वायरल हो चुका है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के अपोजिट लीड रोल में न्‍यू कमर आकांक्षा अवस्‍थी नजर आ रही हैं, जबकि काजल राघवानी फिल्‍म में गेस्‍ट एपीयरेंस के तौर पर दो गानों में नजर आई हैं। फिल्‍म को योगेश राज मिश्रा ने डायरेक्‍ट किया और कहानी भी उन्‍होंने ही लिखी है। फिल्‍म का ट्रेलर काफी इंटरटेनिंग है।

ट्रेलर लिंक : https://youtu.be/uQY_GWIkj1E

योगेश राज मिश्रा ने फिल्‍म का ट्रेलर जारी होने के बाद दावा किया कि ‘दबंग सरकार’ ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म होगी, जो लोगों को खूब पसंद आने वाली है। । फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ लोगों के बीच भोजपुरी के लिए सकारात्‍मक सोच लाने की कोशिश है। फिल्‍म को हमने काफी उन्‍नत तकनीक और स्‍टेंडर्ड के हिसाब से बनाई है, जो ट्रेलर में देखा जा सकता है। पहले ही हमने टीजर के वक्‍त बता दिया था कि ट्रेलर चौंकाने वाला होगा। योगश ने बताया कि ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ के विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशन की गयी है और यह अब तक की भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म है। फिल्‍म के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा की मानें तो पूरे देश की इंडस्‍ट्री का ध्‍यान अपने ओर खींचेगी। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म के संवाद और गाने अभूतपर्व हैं। जल्‍द ही फिल्‍म का रिलीज डेट भी घोषित किया जायेगा।

बता दें कि इसी फिल्‍म के शूटिंग के दौरान सेट पर खेसारीलाल यादव बुरी तरह घायल हो गए थे, जिससे सेट पर काफी अफरा – तफरी भी मच गई थी। हालांकि बाद में काम के प्रति समर्पित खेसारीलाल यादव ने सेट पर शूटिंग रोकने के बदले शूटिंग जारी रखी थी। गौरतलब है कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के प्रोड्यूसर निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा को-प्रोड्यूसर दिनेश तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला व आनंद कृष्‍णा है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अजय सिंह ,प्रदीप कुमार , आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे। लेखक मनोज पांडेय, संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं। फिल्‍म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और अरूण राज हैं और डीओपी अमिताभ चंद्रा और रविंद्र नाथ गुरू का है।

About the author

martin

Add Comment

Click here to post a comment