Entertainment News

भोजपुरी संगीत जगत में बदलाब को प्रतिवद्ध है UK9 Music World (युकेनाईन म्यूजिक वर्ल्ड)

भोजपुरी संगीत जगत में बदलाब को प्रतिवद्ध है uk9 music world (युकेनाईन म्यूजिक वर्ल्ड)
भोजपुरी संगीत जगत में बदलाब को प्रतिवद्ध है uk9 music world (युकेनाईन म्यूजिक वर्ल्ड)

भोजपुरी संगीत जगत में बदलाब को प्रतिवद्ध है uk9 music world (युकेनाईन म्यूजिक वर्ल्ड)

भोजपुरी संगीत जगत में बदलाव लाने व अपनी छाप को और मजबूत करने हेतु यूनाइन फिल्म्स इंटरटेनमेंट (u9) ने म्यूजिक जॉनर में भी अपना सफर शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में ‘यूनाइन फिल्म्स इंटरटेनमेंट’ (u9 films entertainment) ने 01 मार्च को शिवरात्रि के मौके पर ‘यूकेनाइन म्यूजिक वर्ल्ड’ (uk9 music world) नाम से एक म्यूजिक चैनल लॉन्च कर दिया है।

म्यूजिक कंपनी के एमडी अमित कुमार सिंह व मिताली सिंह ने चैनल का शुभारंभ संयुक्त रूप से किया। ‘uk9 music world‘ भोजपुरी संगीत जगत में बदलाव को प्रयत्नशील है बेहतरीन कंटेंट व खूबसूरत गानों के साथ लॉन्च किया गया है। चैनल के एमडी का दावा है कि इस नए म्यूजिक चैनल पर गीत,संगीत व बेहतरीन फ़िल्मों को प्रसारित किया जाएगा। युकेनाईन म्यूजिक वर्ल्ड (uk9 music world) की लॉन्चिंग पर कंपनी के एमडी अमित कुमार सिंह ने कहा, इस चैनल का अपने दर्शकों से वादा है कि ‘ भोजपुरी संगीत जगत में बदलाव को हम प्रतिवद्ध हैं’ और इस वादे को निभाने के लिए हमने कई बेहतरीन गानों का संग्रह इकट्टा किया है और आगे भी करते रहेंगे। इंडस्ट्री के सभी बड़े गायक कलाकारों से हमारी बात भी हो चुकी है। सभी ने हमारे योजना की तारीफ की और हमारे साथ काम करने को लेकर उत्साहित है। पिछले डेढ़ साल में कोविड के कठिन माहौल में चीजें तेजी से बदली हैं और ये बात साबित हुई है कि जो भी बदलाव को खुले दिल से स्वीकार नहीं करेगा, वो पीछे रह जाएगा।’

गौरतलब है कि युनाईन फिल्म्स इंटरटेनमेंट (u9 films entertainment) इससे पहले सिनेमा निर्माण के क्षेत्र में सक्रियता से कार्य कर रही है। इस प्रोडक्शन हाउस के तहत राजीव निश्रा निर्देशित व सुपरस्टार अंजना सिंह व राकेश मिश्रा अभिनीत प्यार काहे बनाया राम ने बन चुकी है व पूरे भारत मे रिलीज को तैयार है। म्यूजिक कंपनी के लॉन्चिंग के मौके पर कंपनी के एमडी अमित कुमार सिंह, फ़िल्म निर्देशक राजीव मिश्रा,ओमकार आनंद,प्रसिद्ध फ़िल्म वितरक रामा पांडेय,रितेश कुमार मिश्रा,राकेश कुमार सिंह,पृथ्वी सिंह,रजनीश सिंह,रोहित सिंह,चंद्रमणि सिंह,मिताली सिंह,प्रकाश सिंह,संजीव पांडे एवम अन्य कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थें।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

1 Comment

Click here to post a comment

  • Wow, incredible blog structure! How long have you been blogging for?
    you made blogging look easy. The entire look of your site is great,
    let alone the content! You can see similar here e-commerce

  • … [Trackback]

    […] Here you can find 87388 more Info to that Topic: bhojpurimedia.net/bhojpuri-sangeet-jagat-ke-badlab-ko-prativridh-hai-uk-9-music-world/ […]