News Politics

भूमिहार समाज के मान सम्मान की रक्षा के लिए पानी का जहाज लेकर ताल ठोक रहे है आर के शर्मा

भूमिहार समाज के मान सम्मान की रक्षा के लिए पानी का जहाज लेकर ताल ठोक रहे है आर के शर्मा
भूमिहार समाज के मान सम्मान की रक्षा के लिए पानी का जहाज लेकर ताल ठोक रहे है आर के शर्मा

भूमिहार समाज के मान सम्मान की रक्षा के लिए पानी का जहाज लेकर ताल ठोक रहे है आर के शर्मा

राघोपुर पतुत निसरपुरा जलपुरा मसोढा करकट बीघा अकबरपुर जैसे भूमिहार बहुल गांवो में इन दिनो एक चर्चा तेज है चर्चा है बिहार की राजनीति से सबसे प्रखर जाति है भूमिहार उसे बिहार की राजनिति से बेदखल करने की साजिश में शामिल है महागठबंधन और एनडीए दोने ने एक झटके में भूमिहार समाज को बिहार की राजनीति से दरकिनार करने की पूरी साजिश रची है और इसी साजिश के तोड़ने के लिए अरबपति व्यवसायी आर के शर्मा पाटलिपुत्र से भूमिहार समाज के मान सम्मान की रक्षा के लिए पानी का जहाज लेकर ताल ठोक रहे है.

 

लोग कहते है सबको देखा बार बार अबकी बार रमेश कुमार. रमेश कुमार शर्मा 15 संयुक्त सवण संगठनों के उम्मीदवार के तौर पर पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से भाग्य आजमा रहे है मुंबई समेत विदेशों तक में अरबो का इनका कारोबार फैला हुआ है अरबपति रमेश शर्मा पाटलीपुत्र लोकसभा क्षेत्र के पटना जिला के कोपा कला गांव के निवासी है. निर्दलीय प्रत्याशी आर के शर्मा ने रोड शो कर किया मतदाताओं को जागरूक करने का भी अभियान चला रखा है.ये लोगो से वादा नहीं शपथ कर रहे है क्षेत्र से बेरोजगारी हटाने को, रविवार को मनेर व विक्रम मे रोड शो कर मतदाताओं को जागरूक किया ।

 

आर के शर्मा ने अपने सैकड़ों समर्थकों संग मनेर से दतियाना तक कि यात्रा की । इस दौरान उन्होंने क्षेत्र वासियों से अपने द्वारा जनहित में किये गए कार्यों के बारे में बताया । उन्होंने जनता से लोकतंत्र के महापर्व में पानी के जहाज छाप पर वोट डालने की अपील की । उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपके ही बीच का हूँ और आपके हर समस्या का परिचित हुं, अगर आप अपना बहुमूल्य वोट देकर मुझे जिताएंगे तो मैं आपके हर समस्या का समाधान कर आपको एक खुशहाल जीवन देने का कार्य करूँगा ।

आर के शर्मा ने लोगों से कहा कि आपकी क्षेत्रीय समस्याओं और परेशानियों को कोई प्रधान सेवक सुलझाने नहीं आ सकता। अपने क्षेत्र से एक समझदार, ईमानदार, मेहनती और कर्मठ प्रतिनिधि चुने जो केंद्र में बनने वाली सभी योजनाओं का सही तरीके से कार्यान्वयन कर क्षेत्र को लाभान्वित कर सके। अन्यथा योजनाएं तो बनती रहेगी और आपके गलत चुनाव से आपको हर वक्त वंचित रहना पड़ेगा।

 

उन्होंने कहा कि जाति, धर्म से ऊपर उठ कर लोकतंत्र की स्थापना में हमारा सहयोग करें और पानी के जहाज छाप पर बटन दबाकर बदलाव का समर्थन करने की अपील की। ज्ञात हो कि आर के शर्मा द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने के लिए लगातार नुक्कड़ सभा, जनसभा, क्षेत्र भ्रमण आदि का आयोजन किया जा रहा है ।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

1 Comment

Click here to post a comment

  • Wow, amazing blog layout! How lengthy have you been blogging for?
    you made running a blog look easy. The whole glance of your
    website is fantastic, let alone the content material!
    You can see similar here sklep online

  • … [Trackback]

    […] Here you will find 33548 more Information to that Topic: bhojpurimedia.net/bhumihar-samaj-ke-maan-samman-ki-raksha-ke-liye-pani-ka-jahaj-lekar-taal-thok-rhe-hauo-r-k-sharma/ […]

  • … [Trackback]

    […] Here you can find 56300 additional Info to that Topic: bhojpurimedia.net/bhumihar-samaj-ke-maan-samman-ki-raksha-ke-liye-pani-ka-jahaj-lekar-taal-thok-rhe-hauo-r-k-sharma/ […]