News

बॉलीवुड में हुई एक और खान नावेद खान की एंट्री

बॉलीवुड में हुई एक और खान नावेद खान की एंट्री बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अब एक और खान की धमाकेदार एंट्री होने वाली है। वे हैं दुबई निवासी प्रिंस नावेद खान। वे शीघ्र ही म्यूजिक वीडियो और फिल्म में नजर आने वाले हैं। हाल ही में मुंबई के सना रिकॉर्डिंग स्टूडियो में एफआरके प्रोडेक्शन के […]

बॉलीवुड में हुई एक और खान नावेद खान की एंट्री

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अब एक और खान की धमाकेदार एंट्री होने वाली है। वे हैं दुबई निवासी प्रिंस नावेद खान। वे शीघ्र ही म्यूजिक वीडियो और फिल्म में नजर आने वाले हैं। हाल ही में मुंबई के सना रिकॉर्डिंग स्टूडियो में एफआरके प्रोडेक्शन के बैनर तले बनने वाली आडियो वीडियो एल्बम किंग ऑफ मेलोडी का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर संगीतकार दिलीप सेन ने अपनी गरिमामई उपस्थित दर्ज करा कर कार्यक्रम को भव्य बना दिया। इस म्यूजिकल एल्बम में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं प्रिंस नावेद खान।

जबकि निर्देशक रोमी खान हैं। गायक कलाकार फिरोज़ मंसूरी हैं, जिनको संगीतप्रेमी दूसरा कुमार सानू के नाम से जानते हैं और प्यार करते हैं। गीतकार मिस नीधी राज, अहमद सिद्दीकी, गुलशन इमतियाज, भूपेंद्र तोमर, प्रभु लाल हैं, जिन्होंने इस फिल्म और एल्बम में एक से बढ़कर एक हिट गाने लिखे हैं। इस गाने को सुनकर दर्शक काफी पसंद करने वाले हैं, ऐसा उम्मीद किया जा रहा है। 


गौरतलब है कि म्यूजिकल एल्बम के निर्माण के साथ ही साथ एफआरके प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली पहली फिल्म ‘तुम्हारा नाम क्या है’ के पहले गीत रिकॉर्डिंग भी शुरू की गई, जिसकी गायिका हैं स्वाति लेखा मोहंती और गायक मिनी कुमार सानू यानि कि फिरोज़ मंसूरी। संगीतकार हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर संगीतकार बाबा जागीरदार हैं।

फिल्म के एक्शन डायरेक्ट मोसेस फर्नाडीस हैं। इस एल्बम की सूटिंग 2-3 दिन में शुरू होगी जबकि फिल्म की शूटिंग की शुरुवात 15 से 20 दिनों में दुबई और मुंबई कई रमणीय स्थलों पर किया जाएगा। उक्त मौके पर प्रिंस नावेद खान ने बताया कि एल्बम का कॉन्सेप्ट अरेबिक है। इस एल्बम और फिल्म में नावेद खान की मुख्य भूमिका का है अन्य कलाकारों का चयन जारी है।