चिंटू के बाद अब भोजपुरिया दर्शकों ने भी कहा ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’

चिंटू के बाद अब भोजपुरिया दर्शकों ने भी कहा ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’

सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू और लूलिया गर्ल निधी झा स्‍टार बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्‍म ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’ का जलवा बॉक्‍स ऑफिस पर खूब देखने को मिल रहा है। यही वजह है फिल्‍म देखने के बाद दर्शक भी कहने लगे हैं कि ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’। इस फिल्‍म ने अयोध्‍या में मंदिर निर्माण की बातों पर जोर दिया है। साथ ही यह भी संदेश दिया है कि मंदिर धार्मिक मामला है और इसको लेकर राजनीति करना उचित नहीं है। लोगों को यह कंसेप्‍ट बेहद पसंद आयी है और इस फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर पहले ही दिन शानदार रिस्‍पांस मिला है। फिल्‍म के सारे शोज हाउसफल रहे। दूसरे दिन भी बॉक्‍स ऑफिस दर्शकों की लंबी कतारें देखने को मिल रही है। ट्रेड पंडितों की मानें तो आने वाले दिनों में फिल्‍म का कारोबार और बढ़ेगा।

इसको लेकर खुद प्रदीप पांडे चिंटू ने खुशी जाहिर की और कहा कि हमें अपने दर्शकों पर पूरा भरोसा है। और उससे भी ज्‍यादा हमें इस बात से सुकून है कि भोजपुरी के दर्शक अब अच्‍छी फिल्‍मों का इंतजार करते हैं। जब फिल्‍म रिलीज होती है, तो जमकर प्‍यार भी लुटाते हैं। पहले दिन के रिस्‍पांस और आज अभी तक के खबर के अनुसार फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। हमें उम्‍मीद करते हैं कि यह मेरी साल 2019 की सबसे बड़ी हिट फिल्‍म होगी। आपको फिल्‍म को प्रवीण कुमार गुदरी ने डायरेक्‍ट किया, जो एक बेहतरीन फिल्‍म देने में सफल रहे हैं। फिल्‍म के सभी गाने भी बेहतरीन और वायरल होने वाले हैं।

दरअसल, ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’ चिंटू पांडे का दमदार एक्‍शन दर्शकों को खूब लुभा रहा है, तो डायलॉग भी उन्‍हें खूब पसंद आ रहे हैं। वैसे इस फिल्‍म में कुछ भी विवादित नहीं है। फिल्‍म पूरी तरह से कमर्सियल है, वो भी चिंटू पांडे स्‍टाइल में।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *