News

प्रदीप पांडे चिंटू की संपूर्ण पारिवारिक फिल्‍म ‘विवाह’ की शूटिंग शुरू

प्रदीप पांडे चिंटू की संपूर्ण पारिवारिक फिल्‍म ‘विवाह’ की शूटिंग शुरू

लाइट, कैमरा, एक्‍शन के साथ ही प्रदीप पांडे चिंटू, संचिता बनर्जी और आकांक्षा अवस्‍थी स्‍टारर फिल्‍म ‘विवाह’ की शूटिंग आज से रायपुर में शुरू हो गई है। इस दौरान चिंटू, संचिता और आकांक्षा ने ओपनिंग शॉट से ही बता दिया कि यह फिल्‍म किस लेवल की होने वाली है। हिंदी के बाद अब भोजपुरी में बनने वाली इस फिल्‍म को जानेमाने निर्देशक मंजुल ठाकुर डायरेक्‍ट कर रहे हैं, जिन्‍होंने फिल्‍म के पहले शॉट को ओके करने के बाद कहा कि फिल्‍म विवाह की पटकथा और कंसेप्‍ट तो लाजवाब है। अब इसे पर्दे पर अलग तरीके से उतारने का चाइलेंज हमारे समाने हैं, क्‍योंकि जब यह फिल्‍म रिलीज होगी, तो लोग इसकी तुलना शाहिद कपूर और अमृता राव स्‍टारर सूरज बड़जात्‍या की फिल्‍म से करेंगे। हम इसके लिए तैयार हैं।

आपको बता दें कि यशी फिल्‍म्‍स – अभिय सिन्‍हा प्रस्‍तुत प्रशांत निशांत मोशन पिक्‍चर्स एसोसिएशन की वर्ल्‍ड वाइड प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘विवाह’ के बारे में निर्माता प्रदीप सिंह पहले ही दावा कर चुके हैं कि उनकी फिल्‍म विवाह सूरज बड़जात्‍या की फिल्‍म से भी अच्‍छी होगी। वैसे उन्‍होंने ये भी दावा किया था कि भोजपुरी में बनने वाली फिल्‍म विवाह आज तक बनी सभी सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍मों को पीछे छोड़ देगी। प्रदीप सिंह ने इसके लिए तैयारियां भी जमकर की हैं और निर्देशक मंजुल ठाकुर को इस फिल्‍म का निर्माण भव्‍य तरीके से करने की पूरी छूट दे रखी है। यह बहुत अच्‍छी फैमली फिल्‍म है, जिसे अभय सिन्‍हा प्रजेंट कर रहे हैं। इस फिल्‍म को बिहार में निशांत रिलीज करेंगे और मुंबई में खुद प्रदीप सिंह रिलीज करेंगे। संभवत: यह फिल्‍म सलमान खान की फिल्‍म भारत के साथ बॉक्‍स ऑफिस को हिट करेगी।

फिल्‍म में प्रदीप पांडे चिंटू, संचिता बनर्जी, आकांक्षा अवस्‍थी के अलावा अवधेश मिश्रा, किरण यादव के अलावा भी कई नामचीन कलाकार हैं। फिल्‍म के निर्माता निर्माता प्रदीप सिंह, निशांत उज्‍जवल और प्रतीक सिंह हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल और श्याम देहाती का होगा, जबकि संगीतकार छोटे बाबा होंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top