Entertainment News

साइकिल पर शहर आरा की चक्कर लगाते गुंजन पंत की तस्वीर हुई वायरल

साइकिल पर शहर आरा की चक्कर लगाते गुंजन पंत की तस्वीर हुई वायरल
साइकिल पर शहर आरा की चक्कर लगाते गुंजन पंत की तस्वीर हुई वायरल
साइकिल पर शहर आरा की चक्कर लगाते गुंजन पंत की तस्वीर हुई वायरल

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की हसीन फ़नकारा गुंजन पंत की इन दिनों साइकिल वाली तस्वीर खूब वायरल हो रही, जिसमें वे आरा शहर की सैर करती नज़र आ रही हैं। तस्वीर में गुंजन राजा जी की साइकिल की सवारी कर रही हैं, जो उनका सपना था। जिसे वो अब जीते नज़र रही हैं। आपको बता दें कि हाल ही में गुंजन की पायल खो गयी थी, तब भी राजा जी ने उनकी पायल खोज दी थी। और अब वे उनकी साइकिल की सवारी के सपने को पूरा कर रहीं हैं।
दरअसल, पूरा मामला टीवी स्क्रीन का है। पहले हफ्ते से टीआरपी की रेटिंग में नंबर वन चल रही कॉमेडी टीवी शो ‘बगल वाली जान मारेली’ में गुंजन पंत इसमें किशमिश भौजी के किरदार में है और उनका सपना ही साइकिल की सवारी है। इस सीन की ही शूट की तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें वे आरा शहर के बीबीगंज मुहल्ले में साइकिल की सवारी का लुत्फ उठाती नज़र आई हैं। वैसे सीरियल ‘बगल वाली जान मारेली’ की इन दिनों धूम  है। बिग गंगा चैनल पर प्रसारित होने वाले इस शो को दर्शकों का भी खूब रेस्पॉन्स मिल रहा है। खास कर किशमिश भौजी के किरदार में गुंजन पंत हिट हैं और उनका एक डायलॉग ‘आय हो दादा’ दर्शकों के बीच खूब फेमस हो रहा है।
वहीं, गुंजन की मानें तो सीरियल और उनके किरदार को दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया है। यही वजह है कि इस शो की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। लोग फोन और मैसेज से भी बधाई दे रहे हैं, जो हमें और अच्छा करने के लिए प्रेरित करता है। हमने कभी ये नहीं सोचा था कि यह सीरियल इतना हिट हो जाएगा। हमें खूब मजा आ रहा है।
कॉमेडी जॉनर का शो है। इसको लेकर मैं बेहद खुश और उत्साहित हूं। बताते चलें कि ‘बगल वाली जान मारेली’ सीरियल में गुंजन पंत के अलावा प्रकाश जैश, विजय सिंह राजपूत और अभय सिंह भी मुख्य भूमिका में है।  गुंजन पंत, प्रकाश जैश,अभय सिंह,के के गोस्‍वामी, दीपक सिन्‍हा और नीलम सिंह सहित बिग गंगा टीवी के पूरे टीम को बधाई और शुभकामनाएं।

Our Latest E-Magazine

Sponsered By