Entertainment News

दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी नागधारी :प्रियंका महाराज

दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी नागधारी :प्रियंका महाराजदर्शकों को बेहद पसंद आयेगी नागधारी :प्रियंका महाराज
दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी नागधारी :प्रियंका महाराज

दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी नागधारी :प्रियंका महाराज

 

पटना 30 जून भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री प्रियंका महाराज का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म नागधारी दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी।
2015 में प्रदर्शित मुकेश गुप्ता निर्मित और बाली निर्देशित जिद्दी से भोजपुरी सिनेमा में अपने करियर की शुरूआत करने वाली प्रियंका महाराज इन दिनों फिल्म नागधारी को लेकर चर्चा में है।रत्नेश यादव निर्मित और प्रवीण कुमार गुडूरी निर्देशित इस फिल्म में प्रियंका महाराज के अलावा अमरीश सिंह,कुणाल तिवारी ,प्रीति ध्यानी की मुख्य भूमिकायें है। फिल्म की चर्चा करते हुये प्रियंका महाराज ने कहा कि , यह फिल्‍म इच्छाधारी नागों की कहानी है लेकिन इस फिल्म में दर्शकों को प्रेम त्रिकोण भी देखने को मिलेगा। फिल्म ना सिर्फ पसंद आएगी, फिल्‍म के लिए आकर्षण भी पैदा करेगी।

प्रियंका महाराज फिल्म नागधारी को लेकर बेहद उत्साहित है। प्रियंका ने बताया कि वैसे तो अब तक भारतीय सिनेमा में भी नागों पर कई
सुपर हिट फिल्में बन चुकी हैं लेकिन यह फिल्म अलग हटकर बनायी गयी है। फिल्म में दर्शकों को जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। इस फिल्म में काम करना मेरे लिए किसी एडवेंचर से कम नहीं है। फिल्म की पूरी टीम ने काफी मेहनत की और उम्मीद है दर्शक फिल्म को काफी पसंद करेंगे।फिल्म की कहानी और संगीत काफी बेहतरीन है।फिल्म अगस्त में प्रदर्शित हो सकती है। प्रियंका ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्मों में , जय जय ,इश्क वाले,दिल धकधक करे ,प्रेम धागा ,तिरंगा और साथ निभइया सजनवा हमार प्रमुख है जिसमें उनके अभिनय का नया रंग दर्शकों को देखने को मिलेगा।