Entertainment News

Deepak Dildar और Shilpi Raj का नया गाना Sprite 9 मिलियन व्यूज के साथ धूम मचा रहा है

Deepak Dildar और Shilpi Raj का नया गाना Sprite 9 मिलियन व्यूज के साथ धूम मचा रहा है
Deepak Dildar और Shilpi Raj का नया गाना Sprite 9 मिलियन व्यूज के साथ धूम मचा रहा है

दीपक दिलदार और शिल्पी राज का नया गाना स्प्राइट 9 मिलियन व्यूज के साथ धूम मचा रहा है

अपनी खूबसूरत आवाज से हिंदुस्तान के लाखों दिलों पर राज करने वाले भोजपुरी के चर्चित लोकगायक व फिल्म अभिनेता दीपक दिलदार का गाना ‘स्प्राइट’ ने भोजपुरी मार्किट में धूम मचा दिया है। इस गाने को अब तक 9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। गाने के व्यूज का मीटर यहीं नहीं थमा है। यह तेजी से आगे बढ़ रहा है। लोग इस गाने को बड़े चाव से सुन रहे हैं और वीडियो भी देख रहे है और तो और यह गाना शादी ब्याह के कार्यकर्मों में भी खूब बजाया जा रहा है।

लिंक : https://youtu.be/qYIOkXhFEe8

दीपक दिलदार का यह गाना ‘स्प्राइट’ उनके ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था कि यह इतने कम समय में इतना कमाल करेगी। लेकिन उस वक़्त भी दीपक को अपने चाहने वालों और भोजपुर के श्रोताओं पर भरोसा था। जो आज सबके सामने है और इस गाने को अब तक 9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जो एक रिकॉर्ड की ओर बढ़ रहा है। आपको बता दें कि दीपक के गाना ‘स्प्राइट’ में एक सुरीली आवाज शिल्पी राज का भी है, जो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। गाने के म्यूजिक वीडियो में सोना पांडेय नज़र आ रही हैं। गीत बबुआ भुवन और संगीत दीपक दिलकश का है। इस गाने में सहयोग राकेश पांडेय का मिला, जबकि डायरेक्टर छोटू बिहारी और कोरियोग्राफर विक्की डी एस हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। सयोजक रजनीश पाठक है। और इस गाने के लिए दीपक को आशीर्वाद माता पिता से मिला था।

आप सभी को बता दू की दीपक दिलदार गाने के साथ साथ उन की कई फिल्मे भी आ रही है। जैसे भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री लूलिया गर्ल निधि झा के साथ फ़िल्म ‘ड्रामेबाज दामाद’ जल्द ही प्रदर्शित होगी जिस का पोस्ट प्रोडक्शन का काम मुंबई में तेजी से चल रहा है। इस फिल्म के निर्देशक एम आई राज है जो कई भोजपुरी की सुपर हिट फिल्मे बना चुके है। दीपक दिलदार आज कल फिल्म निर्देशक लाल बाबू पंडित की फिल्म के लिए मुंबई में जिम में पसीना बहा रहें है ,दीपक को 10 केजी वजन घटना के लिए निर्देशक लाल बाबू पंडित ने कहा है।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By