Entertainment News

Khesari Lal Yadav है बड़े दिलवाले – Neelu Shankar Singh

खेसारी लाल यादव है बड़े दिलवाले - नीलू शंकर सिंह
खेसारी लाल यादव है बड़े दिलवाले - नीलू शंकर सिंह

खेसारी लाल यादव है बड़े दिलवाले – नीलू शंकर सिंह

लखनऊ – भोजपुरी फ़िल्म जगत की अमीषा पटेल कही जाने वाली अभिनेत्री नीलू शँकर सिंह ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार सुरों के बादशाह युवा दिलों की धड़कन खेसारी लाल यादव बड़े दिलवाले है। वो एक अच्छे अभिनेता के साथ साथ बहुत ही लाजवाब इंसान है और खेसारी लाल यादव जी के अंदर एक भी परसेंट स्टारडम का ईगो नही है वो बहुत ही डाउन टू अर्थ है। वो अपने को स्टार और साथ मे काम करने वाले लोगो का बहुत ख्याल रखते है और कही पर कुछ समझ नही आता तो बताते है। सच बताये तो उनके साथ स्क्रीन शेयर करके मुझे बहुत अच्छा लगा उम्मीद है आगे भी खेसारी जी के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिलेगा।

उन्होंने बताया कि उनका और ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के दो बोलबम सांग आने वाले है जो बहुत ही लाजवाब और धमाकेदार है आशा है आप सभी को बेहद पसंद आयेंगे और सबसे अच्छी बात है कि हमारी जोड़ी की शुरुआत महादेव के बोलबम सांग से हुई है।

आप सभी से यही कहूंगी जब ये सांग आये तो आप सभी इन दोनों गानों को जरूर देखें और अपना प्यार आशीर्वाद अपनी नीलू शँकर सिंह पर जरूर बनाये रखे।
बता दे नीलू शँकर सिंह की कई फिल्में इस साल आने वाली है जिनमे कुछ का पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है और कुछ की शूटिंग होने वाली है। बहुत जल्द ही इसकी जानकारी आप सभी दी जायेगी। बस ऐसे ही अपना प्यार आशीर्वाद बनाये रखे नीलू शँकर सिंह पर।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By