Entertainment News

Deepak Dildar का सुपरहिट गाना ‘Ratiya Kaha Bitawala Na’ का तीसरा पार्ट भी मचा रहा है धमाल

Deepak Dildar, #शिल्पी_राज का एक और नया धमाका | रतिया कहां बितवल ना 3.0 |Bhojpuri Song 2023
Deepak Dildar, #शिल्पी_राज का एक और नया धमाका | रतिया कहां बितवल ना 3.0 |Bhojpuri Song 2023

दीपक दिलदार का सुपरहिट गाना ‘रतिया कहां बितवल ना’ का तीसरा पार्ट भी मचा रहा है धमाल

भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सुपरहिट गानो के सिंगर दीपक दिलदार Deepak Dildar आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। कई जबरजस्त गानो से दर्शको के दिलो पर वे राज करते आये है। उनका गाना ‘रतिया कहां बितवल ना’Ratiya Kaha Bitawala Na आज भी लोगो के जुबान पर छाया हुआ है। इस गाने को आज भी लोग शादियों में या किसी अन्य फंक्शन में बजाकर खूब नाचते है। इस गाने को इतना प्यार मिला है की गाने के दूसरा पार्ट और अब तीसरा पार्ट भी बनाया गया।

जी हाँ दीपक दिलदार का ‘रतिया कहां बितवल ना’ का तीसरा पार्ट यानी 3.0 वेव म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया गया है। जिसे कई मिलियंस व्यूज कुछ ही समय में मिल गए। इस गाने में दीपक दिलदार Deepak Dildar के साथ शिल्पी राज ने भी अपनी आवाज़ दी है। शिल्पी राज के साथ दीपक दिलदार की आवाज़ ने गाने में और भी चार चाँद लगा दिया है।

दीपक दिलदार के गाने ‘रतिया कहां बितवल ना’ Ratiya Kaha Bitawala Na 3.0 के इस नए वर्जन में उनके साथ एक्ट्रेस काजल नजर आ रही है और दोनों की केमिस्ट्री खूब ही तहलका मचा रही है। दीपक दिलदार के इस पॉपुलर सॉन्ग को आर्य शर्मा ने संगीत दिया है वही गीत कृष्णा बेदर्दी द्वारा लिखे गए है।

आपको बता दे की संगीत इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा चुके दीपक दिलदार फिल्मो में भी अब एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्मे कर रहे है। उनकी अदाकारी से उनके चाहनेवाले काफी खुश है। और अब बेहतर जल्द दीपक दिलदार कुछ बड़े पैमाने पर बनी फिल्मो में भी नजर आएँगे।