Development News

देश भर में अपनी सक्रियता बढ़ाएगा जीकेसी

देश भर में अपनी सक्रियता बढ़ाएगा जीकेसी
देश भर में अपनी सक्रियता बढ़ाएगा जीकेसी

देश भर में अपनी सक्रियता बढ़ाएगा जीकेसी

पटना,संवाददाता। ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस के देश भर के प्रदेश अध्यक्षों की एक बैठक वीडियो कान्फ्रेंसिंग द्वारा ज़ूम ऐप पर आयोजित की गई। बैठक को लेकर बिहार प्रदेश अध्यक्ष डाक्टर नम्रता आनंद ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने सभी प्रदेश अध्यक्षों को सलाह दी है कि जिलाध्यक्षों के साथ इसी तरह अपने प्रदेश की सभी इकाइयों के साथ बैठक कर अपनी सक्रियता बढ़ाएँ।

डाक्टर नम्रता आनंद ने कहा कि बिहार में भी हम इस तरह की बैठक हम जल्द ही आयोजित करेंगे। बिहार के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद की संकल्पना सेवन कोर वैल्यूज सेवा,सहयोग,संप्रेषण,सरलता समन्वय,सकारात्मकता और संवेदनशीलता को हम सब समाज से जोड़ क्र उसे जमीन पर उतारने की कोशिश करेंगे।

नम्रता आनंद ने बिहार के जिलाध्यक्षों की सूची साझा की और कहा कि जल्द ही जीकेसी की सक्रियता का अहसास समाज को होगा।बिहार के जिलाध्यक्षों की सूची इस प्रकार है। पटना से सुशील श्रीवास्तव,बक्सर से शशि भूषण वर्मा, सहरसा से राजेश कुमार सिन्हा पूर्णिया से सुजीत कुमार सिन्हा सुपौल से रुद्र प्रताप लाल, मुजफ्फरपुर से डॉ रवि शंकर चैनपुरी सीतामढ़ी से अमृतेश कुमार दरभंगा से सुशील चंद्र दास, मधुबनी से अनिल दास, समस्तीपुर से मनीष कुमार, औरंगाबाद से कमल किशोर गया से डॉ पियूष कमल सिन्हा, बेगूसराय से बाल्मीकि प्रसाद, छपरा से मुकेश कुमार सिन्हा, मुंगेर से रवि शंकर सिन्हा, रोहतास से नवीन कुमार सिन्हा, शेखपुरा से आतोष कुमार सिन्हा,वैशाली से ज्योतिष कुमार सिन्हा,सिवान से नीलेश वर्मा नील, नालंदा से सुनील कुमार,जमुई से प्रवीण कुमार सिन्हा,जहानाबाद से बिंदूभूषण  प्रसाद,भागलपुर से दीपक कुमार लाल, अररिया से नागेश्वर नाथ श्रीवास्तव,गोपालगंज से डॉ पियूष कुमार श्रीवास्तव,पूर्वी चम्पारण से संजय कुमार कैमूर से ओम प्रकाश श्रीवास्तव,कटिहार -डॉ सुब्रत कुमार घोष,भोजपुर से संजीव रंजन,शिवहर से सुरेंद्र प्रसाद,नवादा से अरुण कुमार,मधेपुरा से दीपक कुमार सिन्हा,
प चम्पारण से अमरेंद्र वर्माऔर अरवल से श्रीमती अपराजिता सिन्हा ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस के जिलाध्यक्ष बनाए गए हैं ।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

106 Comments

Click here to post a comment