Entertainment News

देसीस्टार Samar Singh की एक झलक पाने के लिए भारी तादाद में की सिनेमाहॉल पर आये फैंस

देसीस्टार समर सिंह की एक झलक पाने के लिए भारी तादाद में की सिनेमाहॉल पर आये फैंस
देसीस्टार समर सिंह की एक झलक पाने के लिए भारी तादाद में की सिनेमाहॉल पर आये फैंस

देसीस्टार समर सिंह की एक झलक पाने के लिए भारी तादाद में की सिनेमाहॉल पर आये फैंस

विनाशक की प्रीमियर में समर सिंह, संतोष पहलवान, अयाज़ खान, आकांक्षा दूबे दर्शकों से हुये रूबरू

भोजपुरी फिल्मों के देसी स्टार समर सिंह की फिल्म विनाशक सिनेमाघरों में विगत शुक्रवार को उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, दिल्ली में रिलीज की गई है। इस फिल्म का भव्य प्रीमियर आनंद मंदिर वाराणसी, कन्हैया टाकीज मुगलसराय में रखा गया। जहाँ पर समर सिंह को देखने के लिए उनके फैन्स भारी तादाद में इकट्ठा हुए और हर्षोल्लास के साथ अपने चहेते स्टार समर सिंह का पुष्पहार पहनाकर स्वागत किया। इस तरह के प्यार, आशीर्वाद पाकर समर सिंह भाव विभोर हो गए। फिल्म के प्रीमियर पर समर सिंह के साथ संतोष पहलवान, अयाज़ खान, आकांक्षा दूबे आदि कलाकार भी दर्शकों के बीच सिनेमाहॉल पर पहुंचे। सभी का दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ स्वागत किया। इस अवसर पर फिल्म के निर्देशक मिठाई लाल यादव, आनंद मंदिर सिनेमाघर के आकाश दूबे सहित फिल्म की टीम से जुड़े कई लोग मौजूद थे। सभी ने तहेदिल से दर्शकों का आभार व्यक्त किया।

गौरतलब है कि समर सिंह की फिल्म “विनाशक” को बंपर ओपनिंग मिली और थियेटर में पहले दिन हाउसफुल का बोर्ड भी लगा हुआ दिखा।
उल्लेखनीय है कि इस फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म में सबके चहेते स्टार समर सिंह को भोजपुरी सिनेमा के सम्राट दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे का आशीर्वाद मिला हुआ है। इसमें इंडस्ट्री की नंबर वन जोड़ी यानी  दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक जबरदस्त आइटम नंबर “पतिदेव” देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को मिठाई लाल यादव ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर श्वेता सिंह और समरजीत सिंह हैं।

गौरतलब है कि फिल्म विनाशक में एक्टर समर सिंह की हीरोइन भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस अंजना सिंह है। इस फिल्म में दमदार एक्शन, डायलॉग और ड्रामा सब कुछ है। फिल्म में एक्टर समर सिंह की दमदार भूमिका है, जो समाज में हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज उठाते हैं और लोगों को शांति का पाठ पढ़ा रहे हैं। फिल्म में एक से बढ़कर एक सॉन्ग भी है, जिसे बार-बार सुनने का दिल चाहेगा।
फिल्म में अंजना सिंह एक कॉलेज गर्ल के तौर पर दिखाई दे रही हैं।  रोमांटिक कहानी के साथ-साथ फिल्म सामाजिक और पारिवारिक पृष्ठभूमि पर भी बेस्ड है।