Entertainment News

Dinesh Lal Yadav ‘Nirahu ‘के साथ फिल्म ‘आर्मी’ में नजर आयेंगी Ritu Singh, शूटिंग शुरू

निरहुआ के साथ फिल्म ‘आर्मी’ में नजर आयेंगी ऋतु सिंह, शूटिंग शुरू

भोजपुरी सिनेमा की बब्ली गर्ल ऋतु सिंह आज से एक बेहद ख़ास फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनके अपोजिट जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ लीड रोल में है. फिल्म का नाम है ‘आर्मी’ और इसकी शूटिंग आज से मुंबई के नंदन वन स्टूडियो में शुरू हो चुका है. यह इस साल की आर्मी पर बनाने वाली पहली बड़ी फिल्म है, जिसको लेकर ऋतु सिंह को काफी उम्मीदें भी हैं. इस फिल्म को सुजीत कुमार सिंह निर्देशित कर रहे हैं.

वहीं, फिल्म ‘आर्मी’ को लेकर ऋतु सिंह ने बताया कि यह फिल्म देश की सीमाओं पर दिन रात एक करके हमारी रक्षा में तैनात सिपाही की कहानी पर बेस्ड है. यूँ तो आर्म्ड फ़ोर्स पर कई फ़िल्में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में पहले भी बन चुकी है, लेकिन यह उन सब में बेहद अलग है. हमारी फिल्म देश भक्ति का सन्देश तो देगी ही, साथ ही उन भटके लोगों को राह दिखाने का काम करेगी, जो आज जाने – अनजाने में अपने देश की एकता को कमजोर कर रहे हैं.

ऋतु ने कहा कि अगर हमारी फिल्म ‘आर्मी’ के लिए एक लाइन कहूँ तो जब आप इस फिल्म को थियेटर में देखेंगे, तक हमारे सैनिकों से आपका प्यार और भी गहरा हो जायेगा. उन्होंने दिनेशलाल यादव निरहुआ को लेकर कहा कि मेरे बेहद ख्वाहिश थी कि उनके साथ काम करूँ. आज मुझे ये मौका भी मिल गया है. उम्मीद है हमारी केमेस्ट्री सबों को पसंद आएगी. निरहुआ एक बेहद सुलझे और अच्छे इंसान है, तो उनके साथ फिल्म में काम करके मजा आना वाला है.


Our Latest E-Magazine

Sponsered By