Entertainment News

फ़िल्म द ह्यूमन ब्रेन को लेकर की गई प्रेस वार्ता

फ़िल्म द ह्यूमन ब्रेन को लेकर की गई प्रेस वार्ता

कानपुर : बीतें दिन बर्रा कानपुर में फिल्म द ह्यूमन ब्रेन के बारे में प्रेस वार्ता की गई।इस फिल्म को द मम्माज़ बॉय मीडिया एंड एंटरटेनमेंट व डीवी एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के सहयोग के साथ मेघना आर्ट्स एंड फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनायी जा रही हैं।फिल्म के निर्माता जीडी शर्मा व सिद्धार्थ शर्मा हैं।जबकि,फ़िल्म के सह निर्माता सुरेश त्रिपाठी हैं।फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं सौरभ श्रीवास्तव “असर”।फिल्म के डीओपी हैं शुभम सिंह तथा फिल्म का संगीत दिया है राहुल बक्सारिया ने और इस फिल्म की कहानी लिखी है दीपक यादव ने।

जैसा की फिल्म के शीर्षक से ही आपको अंदाजा हो गया होगा की ये फिल्म इंसान के दिमाग के ऊपर आधारित है।फिल्म की कहानी सकारात्मक सोच और नकारात्मक सोच पर आधारित है।जैसा की आज लगभग एक ऑस्ट्रेलिया के बराबर युवा हमारे देश में बेरोजगार घूम रहे हैं।अब सभी को तो सरकारी नौकरी नहीं मिल सकती हैं।हमे अपना रास्ता खुद चुनना होगा।खुद रास्ता अगर चुनना है तो उसके लिए समय और मेहनत के साथ सकारात्मक सोच बहुत ज़रूरी है।लेकिन एक आम इंसान हमेशा अपनी सोच सौ प्रतिशत सकारात्मक नहीं रख सकते हैं।इस फिल्म में यही दिखाया गया है कि एक वैज्ञानिक तरीके से कैसे हम अपने दिमाग को हमेशा सकारात्मक रख सकते हैं।

 

इस प्रकार ये फिल्म सबसे ज्यादा आज युवाओ को पसंद आएगी और उन पर ज़रूर कुछ न कुछ असर छोड़ेगी।कहानी के बारे में और जानकारी फिल्म प्रमोशन के दौरान दी जाएगी।फिल्म की शूटिंग लगभग 35% ख़त्म हो चुकी है और कल से ही फिल्म की बाकी की शूटिंग शुरू होगी फिल्म के मुख्य कलाकार दीपक यादव, विपिन पाण्डेय और शुभी मेहरोत्रा हैं तथा इनका साथ दे रहे हैं फिल्म में सौरभ श्रीवास्तव असर, सत्यम शुक्ला, विराट निगम, शिवम् मिश्र(गोलू), जावेद अली खान, विशाल विलियम, दीपक श्रीवास्तव, दीप तिवारी, दीप कुमार सिंह तथा अन्य कलाकार हैं।

 

ये सभी कलाकार कानपुर से ही हैं।फ़िल्म में 5 गीत हैं जिसमे से एक आइटम सॉंग और एक होली का गीत भी शामिल है।गीतों को आवाज़ दी है खुद राहुल बक्सारिया के साथ साथ मास्टर दीपक, कुनाल, प्रांजल सैनी, सौम्या मेहरोत्रा ने. इस फिल्म का बाकी फिल्मांकन अब कानपुर, मुंबई और उत्तराखंड में होगा. फिल्म के निर्माता ने बताया की यह फिल्म होली के आस-पास रिलीज़ की जाएगी. यह फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलगू भाषा में भी रिलीज़ की जायेगी।