News

घर-घर घूमकर समर्थन मांग रहे अनिल कुमार ने कहा–बक्‍सर की मां-बहनों को सामंतों से बचाने को दें वोट

घर-घर घूमकर समर्थन मांग रहे अनिल कुमार ने कहा–बक्‍सर की मां-बहनों को सामंतों से बचाने को दें वोट
घर-घर घूमकर समर्थन मांग रहे अनिल कुमार ने कहा–बक्‍सर की मां-बहनों को सामंतों से बचाने को दें वोट

घर-घर घूमकर समर्थन मांग रहे अनिल कुमार ने कहा–बक्‍सर की मां-बहनों को सामंतों से बचाने को दें वोट

बक्‍सर में सामंतियों के सामने नीतीश कुमार का सुशासन है नतमस्‍तक

 

रामगढ़/बक्‍सर, 2 मई। लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण मतदान से पूर्व बक्‍सर संसदीय क्षेत्र में जनतांत्रिक विकास पार्टी के उम्‍मीदवार सह पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अनिल कुमार ने अपना चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है। इस क्रम में वे आज रामगढ़ विधान सभा में घर – घर घूमकर बक्‍सर को सामंतवादियों से आजाद कराने के लिए समर्थन मांगा। बीते दिनों रामगढ़ में दलित बेटी शशिकला के मुद्दे को भी लोगों के समक्ष उठाया और बक्‍सर के सांसद, पूर्व सांसद, स्‍थानीय विधायक समेत सरकार पर आरोपी को बचाने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि यह सामंतवाद की अति है, जिसके सामने नीतीश कुमार का सुशासन नतमस्‍तक है।

 

इस वजह से आज भी बेटी शशिकला के हत्‍यारे मनोज सिंह जैसे लोगों का मनोबल बुलंद है। आज प्रदेश में एक नहीं हजारों शशिकला है, जिसे न्‍याय के साथ विकास वाली सरकार में न्‍याय नहीं मिल रहा है। जनतांत्रिक विकास पार्टी इस डर और अन्‍याय से जनता को आजादी दिलानी चाहती है।

 

 

अनिल कुमार ने रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत करमहरी, कुढ़नी, दुमदुम्मा, परसिया आदि गांवों में चुनाव प्रचार के दौरान महिलाओं से भी सिलाई मशीन छाप पर वोट डालने की अपील की और कहा कि अगर आप अपने बेटे को आशीर्वाद देंगे, तो हम आपका सम्‍मान बढ़ाने का काम करेंगे। आपकी परेशानियों को सड़क से सदन तक उठायेंगे और उसके सामधान का प्रयास करेंगे। अनिल कुमार ने वर्तमान सांसद सह उम्‍मीदवार अश्विनी चौबे और राजद के उम्‍मीदवार जगदानंद सिंह पर भी निशाना साधा।

 

उन्‍होंने कहा कि एक को बक्‍सर की जनता से ज्‍यादा अपने परिवार की चिंता है और दूसरे को अपने सामंती अंहकार की। इनके बीच बक्‍सर का विकास अवरूद्ध है। ये समझने की जरूरत है कि अश्विनी चौबे को जब आपने संसद में भेजने का काम किया, फिर भी उन्‍होंने यहां एक अस्‍पताल भी बनवाना जरूरी नहीं समझा और आज वे मोदी के नाम पर आपसे वोट मांगने आ रहे हैं। इसलिए ऐसे जुमलेबाजों से सावधान रहने की जरूरत है।

 

अनिल कुमार ने कहा कि बक्सर की जनता नेता नहीं बेटा चुनेगी। आपके समर्थन से हम बक्‍सर में नहरों की लंबाई बढ़ाने और नहरों का जीर्णोद्धार कर अंतिम छोड़ तक पानी पहुंचाने और सिंचाई व्‍यवस्‍था दुरूस्‍त करने का प्रयास होगा। सबों के लिए एक समान शिक्षा व्‍यवस्‍था पर जोर होगा। किसानों की समस्‍या का अंत कराया जायेगा। नये स्‍कूल – कॉलेज और महिला कॉलेज भी खुलेंगे।

 

सबों के लिए सुगम और सस्‍ते इलाज का इंतजाम होगा। जिला अस्‍पातल से लेकर प्रारंभिक उप स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र तक। मेडिकल कॉलेज की स्‍थापना कराई जायेगी। पर्यटन स्‍थलों को विकास होगा। सड़क और संपर्क पथ का निर्माण मेरी प्राथमिकता होगी।

 

जनसम्पर्क के मौके पर मोहन गुप्ता, डॉ रामराज भारती, बीरेंद्र सिंह, अरुण सिंह, चंद्रशेखर सिंह, सुविदार दास, मोहन राम, रामाधार राम, राजा यादव, रमेश राम, बैजनाथ राम, सुकर राम समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top