News Politics

Global Kayastha Conference Bihar के 28 जिला अध्यक्षों की घोषणा :राजीव रंजन प्रसाद

Global Kayastha Conference Bihar के 28 जिला अध्यक्षों की घोषणा :राजीव रंजन प्रसाद
Global Kayastha Conference Bihar के 28 जिला अध्यक्षों की घोषणा :राजीव रंजन प्रसाद

ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस बिहार के 28 जिला अध्यक्षों की घोषणा :राजीव रंजन प्रसाद

 


पटना, 23 अप्रैल ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने बिहार के 28 जिलों के अध्यक्षों के नाम की पहली सूची जारी कर दी है। ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजीव रंजन प्रसाद ने बताया कि पटना से सुशील श्रीवास्तव, बक्सर से शशि भूषण वर्मा, सहरसा से राजेश कुमार सिन्हा,पूर्णिया से सुजीत कुमार सिन्हा, सुपौल से रुद्र प्रताप लाल, मुजफ्फरपुर से डॉ रवि शंकर चैनपुरी, सीतामढ़ी से अमृतेश कुमार, दरभंगा से सुशील चंद्र दास, मधुबनी से अनिल दास और समस्तीपुर से मनीष कुमार को जिलाध्यक्ष बनाया गया है।

श्री प्रसाद ने बताया कि औरंगाबाद से कमल किशोर (सम्प्रति औरगांबाद कायस्थ महासभा के अध्यक्ष जो ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस का सम्बद्ध संगठन है, गया से डॉ पियूष कमल सिन्हा, बेगूसराय से बाल्मीकि प्रसाद , सारण से मुकेश कुमार सिन्हा, मुंगेर से रवि शंकर सिन्हा, रोहतास से नवीन कुमार सिन्हा, शेखपुरा से आतोष कुमार सिन्हा, वैशाली ज्योतिष कुमार सिन्हा और सीवान से नीलेश वर्मा नील को जिलाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया है।

श्री राजीव रंजन प्रसाद ने बताया कि इसी तरह नालंदा से सुनील कुमार, जमुई से प्रवीण कुमार सिन्हा, जहानाबाद से बिंदूभूषण प्रसाद, भागलपुर से दीपक कुमार लाल, अररिया से नागेश्वर नाथ श्रीवास्तव, गोपालगंज से डॉ पियूष कुमार श्रीवास्तव, पूर्वी चम्पारण से संजय कुमार अध्यक्ष और संजीव कुमार महासचिव, कैमूर से ओम प्रकाश श्रीवास्तव, कटिहार से डॉ सुब्रत कुमार घोष को जिलाध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया गया है। उन्होंने बताया कि बिहार में अन्य जिला अध्यक्षों की घोषणा शीघ्र की जायेगी।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By