Entertainment News

हेमराज वर्मा की भोजपुरिया में दम बा की शूटिंग शुरू

हेमराज वर्मा की भोजपुरिया में दम बा की शूटिंग शुरू
हेमराज वर्मा की भोजपुरिया में दम बा की शूटिंग शुरू

हेमराज वर्मा की भोजपुरिया में दम बा की शूटिंग शुरू

स्काई फ़िल्म क्रिएशन बैनर के तले निर्मित की जा रही सुपरस्टार विनय आनंद और कृष्णा कुमार स्टारर भोजपुरी फिल्म भोजपुरिया में दम बा की शूटिंग दशहरा के शुभ अवसर पर विधिवत पूजा अर्चना करके शूटिंग शुरू की गई है।  इस फ़िल्म का शुभ मुहूर्त उत्तर प्रदेश के जिला बस्ती के ॐ सिद्धि विनायक गेस्ट हाउस में स्थित शिव मंदिर में किया गया। इस फिल्म की शूटिंग बस्ती के विभिन्न रमणीय स्थलों पर की जाएगी। फ़िल्म के कुछ हिस्से का दृश्य प्रयागराज व लखनऊ के विभिन्न क्षेत्रों में भी की जाएगी।

इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में सुपरस्टार विनय आनंद हैं। उनके छोटे भाई की भूमिका में सिनेस्टार कृष्ण कुमार हैं। गरीबी के बीच जूझते हुए अपने फर्ज को निभाते हुए समाज को जागरूक करने की जिम्मेदारी पूरी करने वाले दो भाइयों की मर्मस्पर्शी कहानी है। यह फिल्म संपूर्ण पारिवारिक रिश्तों पर आधारित है। यह फिल्म एक्शन, इमोशन, रोमांस, रोमांच से भरपूर है, जोकि पूरे परिवार के साथ देखने लायक है।
उल्लेखनीय है कि भोजपुरी फिल्म भोजपुरिया में दम बा के निर्देशक हेमराज वर्मा हैं।

कॉन्सेप्ट हेमराज वर्मा का है। गीत-संगीत जाहिद अख्तर का है। छायांकन ओम मिश्रा, नृत्य विवेक थापा, मारधाड़ दिनेश यादव, कला सौरभ मिश्रा का है। लाईन प्रोड्यूसर जीतेन्द्र गुप्ता जीतू, फिल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार विनय आनन्द, कृष्ण कुमार, रूपा सिंह, श्रुति राव, छाया सिंह, संजय पांडेय, मनोज टाईगर, शक्ति कपूर, रजा मुराद, रागिनी, एजाज खान, पीयूष श्रीवास्तव, मनोज, अजय सूर्यवंशी, मोहित कुमार, आशुतोष आशु आदि हैं।

फिल्म के निर्देशक हेमराज वर्मा ने बताया कि हमारी संस्कृति और रीति रिवाजों को आत्मसात करती हुई यह फिल्म रूटीन फिल्मों से काफी अलग है। यह फ़िल्म भोजपुरी को बढ़ावा देने वाली साबित होगी। उन्होंने आगे कहा कि इस फ़िल्म की कहानी पर मैंने डेढ़ साल तक वर्क किया है तो जाहिर सी बात है कि फिल्म की कहानी काफी अलग व दिलचस्प होगी। इसीलिए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारों को लेकर फ़िल्म बना रहा हूँ। इस फ़िल्म की शूटिंग में ॐ सिद्धि विनायक गेस्ट हाऊस के जावेद खान का बहुत ही सराहनीय योगदान दे रहे हैं। फिल्म की पूरी टीम पूरे मन से शूटिंग में लीन हैं। उम्मीद जताई है कि यह फिल्म हर वर्ग दर्शकों को खूब पसंद आएगी।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By