Entertainment News

I-GLAM रूबरू Miss India – Bihar Audition का शानदार आगाज

आई ग्लैम रूबरू मिसेज इंडिया बिहार आडिशन का शानदार आगाज
आई ग्लैम रूबरू मिसेज इंडिया बिहार आडिशन का शानदार आगाज

आई ग्लैम रूबरू मिसेज इंडिया बिहार आडिशन का शानदार आगाज

पटना, ग्लैम की ओर से आयोजित रुबरू मिसेज इंडिया की ओर से होटल पनाश में बिहार आडिशन में जुनियर एवं मिसेज बिहार के लिए प्रतिभागियों के ब्यूटी और टैलेंट के साथ कांफिडेंस को भी परखा गया।

बहुप्रतीक्षित रुबरु मिसेज इंडिया के इस मुकाबले में 3 से 16 साल के जुनियर वर्ग में इस बार दिव्यांगों को भी प्रतिभागी बनाया गया। मिसेज बिहार कैटेगरी में मैरिड, डायवोर्सड, इंगेज्ड रिलेशनशिप की महिलाओं ने अपना जलवा दिखाया। टाॅप 3 को मिसेज इंडिया में भाग लेने का मौका मिलेगा। बिहार के प्रतिभागियों का फाइनल 12 फरवरी को पटना के पनाश होटल में आयोजित किया जाएगा।

रूबरू मिसेज इंडिया, आई ग्लैम का ब्रेनचाइल्ड है, जो ताजे उदीयमान प्रतिभा और साथ ही काफी संख्या में दर्शकों के संपर्क में आने के लिए एक प्रेरणा प्रदान करती है। उन्हें विकसित होने और अच्छी कमाई करने के अधिक अवसर प्रदान करने के अलावा, इसे भारत और भारत की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को एक ही मंच पर एक साथ रखने के प्रयास के रूप में भी माना जा सकता है। रूबरू मिसेज इंडिया 2020..21 के माध्यम से इस बार, ब्रांड ने घरेलू हिंसा के कारणों को उजागर करने का संकल्प लिया है। इस समारोह में एमडी आई-ग्लैम ईस्ट इंडिया की निदेशक सुश्री ददेवजानी मित्रा, पनाश के दिलीप शर्मा, जीएम सुरेश कुमार, आई ग्लैम बिहार स्टेट डायरेक्टर शालिनी सिन्हा, बिहार उद्योग की प्रेसीडेंट उषा झा, आई ग्लैम मिसेज बिहार 2019 की विनर तारा श्वेता आर्या, आई ग्लैम फेस आॅफ बंगाल सोनालिका पांजा, आई ग्लैम बिहार हेड पारुल सहगल गुलाटी, राजन कुमार, ब्लंट एंड बियोंड के मो अली, ही एंड शी के डा प्रभात चन्द्रा, फैब्रिक 7 की रानी , समन्वयक शुभम कुमार तिवारी, अविनाश कुमार ओझा, कामिनी कुमारी,प्रिया सिन्हा स्नेहा राज भी मौके पर उपस्थित थे।

इस अवसर के बारे में, सुश्री ददेवजानी मित्रा, प्रबंध निदेशक, आई-ग्लैम ने कहा, “रुबरू मिसेज इंडिया युवा नवोदित कलाकारों के कौशल को आगे लाने और उन्हें बेहतर बनाने का एक मंच है, जो अपने लिए एक जगह बनाने की प्रतीक्षा कर रहे हंै। यह विचार अधिक से अधिक प्रतिभाशाली लोगों तक पहुंचाने का है, जो फैशन, मॉडलिंग या अभिनय उद्योग में अपना करियर बनाने के लिए उत्साहित हैं। अधिक लोगों को आगे आते देखना और अपनी प्रतिभा दिखाने के प्रति अपनी उत्सुकता व्यक्त करना और उनकी शक्तियों को उजागर करना हमेशा खुशी की बात होती है।

यह यात्रा हमारे प्यारे दर्शकों से हर साल मिलने वाले प्यार और समर्थन के बिना संभव नहीं होती। पूरे कार्यक्रम को महामारी कोविड के प्रति सुरक्षा के बारे में ध्यान में रखते हुए आयोजित किया गया। ” आई-ग्लैम के बारे मेँ आई-ग्लैम एक ऐसी संस्था है जो विपणन, फैशन, आतिथ्य, आदि सहित विभिन्न उद्योगों से लोगों को व्यक्तित्व विकास प्रदान करती है। आई-ग्लैम का मानना है कि व्यक्तित्व और आत्मविश्वास जीवन के हर कदम पर सफलता की कुंजी है।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

2 Comments

Click here to post a comment

  • Wow, marvelous weblog format! How lengthy have you been blogging
    for? you make running a blog look easy. The total look of your website is fantastic,
    let alone the content material! You can see similar here dobry sklep

  • Hey! I understand this is somewhat off-topic but I
    needed to ask. Does running a well-established blog such as yours take a lot of work?
    I’m completely new to running a blog however I do write in my diary on a daily basis.
    I’d like to start a blog so I can easily share my personal experience and thoughts online.
    Please let me know if you have any kind of suggestions or tips for new aspiring blog owners.

    Appreciate it! I saw similar here: E-commerce