News

बॉलीवुड स्‍टार इंदर कुमार की आखिरी फिल्‍म क्रीना 8 जून को होगी रिलीज

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH बॉलीवुड स्‍टार इंदर कुमार की आखिरी फिल्‍म क्रीना 8 जून को होगी रिलीज सलमान, शाहरूख, संजय दत्त जैसे स्‍टारों के साथ इंदर कर चुके हैं काम बॉलीवुड अभिनेता इंदर कुमार एक अंतिम बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। हालांकि अब वे इस दुनिया में नहीं रहे, मगर फिल्‍म ‘क्रीना’ से […]

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

बॉलीवुड स्‍टार इंदर कुमार की आखिरी फिल्‍म क्रीना 8 जून को होगी रिलीज

सलमान, शाहरूख, संजय दत्त जैसे स्‍टारों के साथ इंदर कर चुके हैं काम

बॉलीवुड अभिनेता इंदर कुमार एक अंतिम बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। हालांकि अब वे इस दुनिया में नहीं रहे, मगर फिल्‍म ‘क्रीना’ से आखिरी बार सिल्‍वर स्‍क्रीन पर नजर आयेंगे। यह फिल्‍म 8 जून को देशभर में रिलीज हो रही ह। इंदर कुमार ने अपनी फिल्‍मी करियर की शुरूआत 1996 में ‘मासूम’ फिल्‍म से की थी। इसके बाद वे बॉलीवुड के 20 से ज्‍यादा फिल्‍मों में नजर आये। इंदर ने सलमान खान, शाहरूख खान, अक्षय कुमार, संजय दत्त सरीखे कलाकारों की फिल्‍म में बतौर सपोर्टिंग रोल में नजर आये और सबको खूब प्रभावित भी किया।

सलमान खान के साथ इंदर ‘तुमको न भूल पायेंगे’ ‘वांटेड’ और ‘कहीं प्‍यार न हो जाये’ में भी नजर आ चुके है। अब पार्थ फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा निर्मित हिन्दी एक्शन थ्रिलर एवं सामाजिक फिल्म फ़िल्म ‘क्रिना’उनकी जिंदगी की आखिर फिल्‍म है। इसके बाद वे पर्दे पर कभी नजर नहीं आयेंगे। फ़िल्म ‘क्रिना’ एक एक्शन सामाजिक ड्रामा फ़िल्म है, जो कि अन्य फिल्मों से हट कर है। अत्याधुनिक तकनीकों  के इस्तेमाल से यह फिल्म बेहद खूबसूरत और असरदार बन गयी है। ये  दो कबीलों के सरदारों के  बीच की आपसी रंजिश की कहानी है,जो सत्य और असत्य पर आधारित है। इस फ़िल्म के निर्माता है हरविन्द सिंह चौहान, जबकि इस फ़िल्म को हाईटेक टेक्नोलॉजी से निर्देशित किया है श्यामल के मिश्रा ने।

इस फ़िल्म में एक्शन के साथ साथ मधुर संगीत  भी है। जिसे खूबसूरती से सजाया है संगीत निर्देशक दिलीप सेन ने। इसके गीत कर्णप्रिय है, गरीब समुदाय के कुछ अनकही कहानी कहती है यह फिल्म फ़िल्म ‘क्रिना’। आर. पी. यादव का एक्शन है। चैतन्य वी. तन्ना ने फिल्म को सम्पादित किया है और कैमरामैन हैं शिव कुमार गौड़ा। नवोदित पार्थ सिंह चौहान की अदाकारी से सजी नायिका तुनिषा शर्मा सौंदर्य की प्रतिभा बिखेर रही हैं। साथ में  प्रमुख कलाकार हैं स्वर्गीय इंदर कुमार, दीप शिखा, शाहबाज खान, सुदेश बेरी,सुधा चंद्रन और बहुत सारे कलाकार। फ़िल्म जल्द ही समस्त सिनेमाघरों में दिखाई देगी।

About the author

martin

1 Comment

Click here to post a comment