Entertainment News

ए.आर. रहमान के लिये पार्श्वगायन करना चाहती हैं इशिता विश्वकर्मा

ishita vishwakarmaishita vishwakarma
ishita vishwakarma

ए.आर. रहमान के लिये पार्श्वगायन करना चाहती हैं इशिता विश्वकर्मा

पटना सिंगिंग रियेलिटी शो ‘सारेगामापा 2018’ की विजेता इशिता विश्वकर्मा बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार और ऑस्कर विजेता ए. आर. रहमान के लिये पार्श्वगायन करना चाहती हैं।

इशिता विश्वकर्मा सामूहिक विवाह कार्यक्रम “एक विवाह ऐसा भी” में शिरकत करने के लिये राजधानी पटना आयी हैं। उन्होंने बताया कि वह बॉलीवुड में बतौर पार्श्वगायिका अपनी पहचान बनाना चाहती है। यदि उन्हें अवसर मिलता है तो वह महान संगीतकार ए. आर. रहमान के लिये पार्श्वगायन करना चाहती है। उन्होंने कहा, “मेरा ड्रीम है कि मुझे कभी भी रहमान जी के साथ काम करने का मौका मिल जाए। मुझे उनकी फिल्म में गाना है, मैं इसके लिए  खुद भी बहुत मेहनत करूंगी।”

लता मंगेश्कर और श्रेया घोषाल को आदर्श माने वाली जबलपुर की इशिता ने बताया कि उन्हें संगीत की शिक्षा विरासत में मिली है। उनकी मां तेजल विश्वकर्मा भी पार्श्व गायिका हैं जबकि उनके पिता पापा अंजनी कुमार साउंड रिकॉर्डिस्ट हैं। उन्होंने कहा, “मेरे मम्मी-पापा दोनों संगीत के क्षेत्र में हैं। उन्होंने मुझे काफी सपोर्ट दिया है।” इशिता ने बताया कि वह जब ढ़ाई साल की थी तभी से उनकी रूचि संगीत की ओर हो गयी। चार साल की उम्र से उन्होंने श्री प्रकाश वेरुलकर से संगीत की शिक्षा लेनी शुरू कर दी। इशिता ने बताया, “वह पांच साल पूर्व सारेगामापा लिटिल चैंप’ में हिस्सा लिया था लेकिन टॉप-12 से बाहर हो गई। मुझे इस से बहुत दुख पहुंचा। मैंने इरादा कर लिया कि मैं दोबारा लौटकर जरूर आऊंगी और जीतकर जाऊंगी। मैं इतनी मेहनत कर जाऊंगी कि सच में मुझे विनिंग ट्रॉफी मिल जाएगी। इसके बाद मुझे सचिन पिलगांवकर की एक फिल्म में पार्श्वगायन करने का अवसर मिला। मैंने कई सिंगिंग रियलिटी शो में हिस्सा लिया और आखिरकार
सारेगामापा में जाकर सफलता मिली।”

इशिता ने बताया, “यदि आप किसी प्रतियोगिता में हार जाते हैं तो आपको हिम्मत नही हारनी चाहिये। कभी भी आपको कॉन्फिडेंस कम नही करना चाहिये। हारे हुये प्रतिभागियों को दुखी होने की जरूरत नहीं है। यह सब चीजें किस्मत का खेल होती है। भगवान पर भरोसा रखो, वह बहुत बड़ी चीज होती है। उसी के कारण इतनी सारी सफलता मिलती है।जीतने पर फेम को कभी सिर पर भी नहीं चढ़नें देना चाहिए।”
सारेगामापा की विजेता ने बताया, “मुझे अभी बहुत दूर तक जाना है और सक्सेसफुल प्लेबैक सिंगर बनना है।अमाल मालिक जी हमारे शो जज करने के लिए आए थे। उन्होंने मुझे गाने का चांस दिया है, हम उनके संंपर्क में हैं। मैं उनके लिए किसी फिल्म या सिंगल में गाऊंगी। मुझे लगता है मैं मेहनत करूंगी तो सफल हो जाऊंगी।” उन्होंने फिल्म में अभिनय करने के सवाल के जवाब में कहा, “मुझे ऐक्टिंग में कोई खास दिलचस्पी फिलहाल नहीं है लेकिन मौका मिलेगा तो मैं ऐक्टिंग भी करूंगी। यंग जनरेशन के कई ऐक्टर गाना भी गाते हैं। जब वह लोग गाना गए सकते हैं तो हम भी ऐक्टिंग कर सकते हैं। चांस मिलेगा तो मैं जरूर ऐक्टिंग करूंगी।”


Our Latest E-Magazine

Sponsered By