Entertainment News

जल्द हीं बड़े बजट के हिंदी फिल्म में नजर आएंगे एक्शन स्टार Pankaj Keshari

जल्द हीं बड़े बजट के हिंदी फिल्म में नजर आएंगे एक्शन स्टार पंकज केशरी
जल्द हीं बड़े बजट के हिंदी फिल्म में नजर आएंगे एक्शन स्टार पंकज केशरी

जल्द हीं बड़े बजट के हिंदी फिल्म में नजर आएंगे एक्शन स्टार पंकज केशरी

पटना / मुंबई : भोजपुरी और दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुप्रसिद्ध अभिनेता पंकज केशरी अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा देने वाले हैं। आपको बता दें कि पंकज केशरी जल्द हीं एक बड़े बजट के हिंदी फिल्म में नजर आने वाले हैं। भोजपुरी से साउथ की फिल्मों का रुख करने वाले इस अभिनेता ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। अपने दमदार आवाज़ और एक्शन के बदौलत पंकज केशरी जब भी पर्दे पर आए, उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

बिहार से ताल्लुक रखने वाले इस अभिनेता ने अपनी करियर की शुरुआत भोजपुरी सिनेमा से की। भोजपुरी सिनेमा में 45 से अधिक फिल्मों में काम करने के बाद पंकज ने दक्षिण भारतीय फिल्मों की ओर रुख किया था। बतौर पंकज केशरी उन्हें साउथ की पहली फिल्म कालीचरण ऑफर की गयी थी जिसमें उन्हें नेगेटिव किरदार निभाने को मिला। मगर पंकज केशरी ने उस किरदार को अपने अभिनय से ऐसे जिया की उस किरदार ने उन्हें एक अलग पहचान दिला दी। उस फिल्म के बाद से तो पंकज केशरी के पास बड़े से बड़े प्रोजेक्ट्स आने लगे। इस दौरान उन्होंने कंपनी, बमभोलेनाथ, वेयर इज विद्याबालन, शिवम, वेयर इज वेंकटेशलक्षमी, अरकूरोडलो, मोसगलाकू मोसगड़ू जैसी दर्जनों फिल्मों में पूजा हेगड़े, राम पोथीनेनी, अभिमन्यु सिंह, राशि खन्ना, ब्रह्मानंदम सहित साउथ के बड़े स्टार्स के साथ मुख्य भमिका निभाई।

हाल में ही पंकज केशरी ने हिंदी की बड़ी बजट की पिक्चर साइन की है जिसमें उनके साथ हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से पंकज बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। साथ ही वो वेब सीरीज और तमिल और तेलगू की भी बड़ी फ़िल्में भी करने वाले हैं।