Entertainment News

जय यादव, Ritu Singh स्टारर भोजपुरी फिल्म “रखवाला” की डबिंग पूरी

जय यादव, Ritu Singh स्टारर भोजपुरी फिल्म “रखवाला” की डबिंग पूरी
जय यादव, Ritu Singh स्टारर भोजपुरी फिल्म “रखवाला” की डबिंग पूरी

जय यादव, ऋतु सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म “रखवाला” की डबिंग पूरी

फिल्म इंडस्ट्री में कई सफल फिल्मों की मेकिंग कर चुके जाने माने फिल्म निर्माता व निर्देशक राजीव मोहन इन दिनों भोजपुरी फिल्म ‘रखवाला’ को लेकर सुर्खियों में हैं। हिन्दी, मराठी आदि भाषाओं की फिल्म बनाने के साथ-साथ मैसेज फुल शार्ट फिल्म तथा बहुत सारी डॉक्यूमेंट्री फिल्मों का निर्माण व निर्देशन कर चुके हैं। वे पहली बार भोजपुरी भाषा की फिल्म बना रहे हैं, जिसकी डबुंग पूरी हो चुकी है। यह संपूर्ण पारिवारिक एवं समाज को जागरूक करने वाली फ़िल्म है। इस फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ के कई रमणीय स्थलों पर की गई है।

उल्लेखनीय है कि लखनऊ, उत्तर प्रदेश से ताल्लुकात रखने वाले निर्माता निर्देशक राजीव मोहन का कहना है कि एक जमाना था जब दादा-दादी से लेकर पोता-पोती तक की तीन से चार पीढ़ी एक ही छत के नीचे हंसी-खुशी के साथ निवास करती थी और एक आज दौर ऐसा आ गया है कि पति-पत्नी और बच्चे तक ही परिवार सीमित होता जा रहा है। संयुक्त परिवार अब एकल परिवार बनाता जा रहा है। इन्हीं बातों को ध्यान में रखकर समाज को जागरूक करने के लिए इस फ़िल्म का निर्माण कर रहा हूँ, ताकि दर्शकों को मनोरंजन के साथ ही साथ संदेश भी मिले।

गौरतलब है कि श्री असंग प्रोडक्शंस बैनर तले भोजपुरी फिल्म रखवाला का निर्माण किया जा रहा है। निर्माता निर्देशक राजीव मोहन द्वारा निर्मित की जा रही फिल्म रखवाला भोजपुरी सिनेमा में परिवर्तन की एक कड़ी है। यह फिल्म समाज को जगरूक करने के उद्देश्य से बनाई जा रही है। इस फिल्म में वह सब दिखाया जाएगा, जोकि एक सम्पूर्ण पारिवारिक फिल्म में होना चाहिए। इस फिल्म में केन्द्रीय भूमिका में फिल्म के हीरो जय यादव हैं और हीरोइन ऋतु सिंह हैं। साथ ही प्रमुख भूमिका में राजीव सिंह और दिव्या यादव भी फुल टू धमाल मचाने वाले हैं।अन्य प्रमुख भूमिकाओं में जय प्रकाश सिंह, नीलम पांडेय, भानु पांडेय, धर्मेन्द्र यादव, प्रिया वर्मा, रिंकू यादव नजर आएंगे। इस फिल्म की कथा पटकथा राकेश श्रीवास्तव ने लिखा है। चुटीले और मधुर संवाद ध्रुव सिंह ने लिखा है। इस फिल्म सभी गीतों को कर्णप्रिय संगीत से सजाया है संगीतकार मधुकर आनन्द ने। इस फिल्म में कृष्ण भगवान का एक भजन अनूप जलोटा भजन सम्राट ने गाया है। जिसका संगीत संजय गौरीनन्दन ने दिया है, जिन्होंने अमिताभ बच्चन के लिए गणेश स्तुति का म्यूजिक दिया था। फिल्म के डीओपी संजीव डेका हैं। नृत्य कानू मुखर्जी, कला डबलू बिहारी का है। फिल्म के प्रोडक्शन हेड शेखर यादव हैं, प्रोडक्शन मैनेजर सुभाष प्रजापति हैं। मुख्य कलाकार जय यादव, ऋतु सिंह, राजीव सिंह, दिव्या यादव, जय प्रकाश सिंह, नीलम पांडेय, भानु पांडेय, धर्मेन्द्र यादव, अशोक श्रीवास्तव महर्षि, प्रिया वर्मा, रिंकू यादव हैं।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By