Entertainment News

कनक पांडेय ने जीता दर्शकों का दिल सबसे बड़ा चैंपियन के साथ 

कनक पांडेय ने जीता दर्शकों का दिल सबसे बड़ा चैंपियन के साथ 
भोजपुरी सिने जगत की पॉपुलर सिनेतारिका कनक पांडेय ने अपनी मोहक अदा व मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदायगी से अपने फैंस और सिने प्रेमियों का दिल जीत लिया है। भोजपुरी सिनेजगत के मेगास्टार एवं सांसद रवि किशन के शानदार अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म सबसे बड़ा चैंपियन को बिहार, मुंबई में बम्पर ओपेनिंग मिली है। रवि किशन के साथ बतौर नायिका कनक पांडेय ने बेहतरीन परफॉर्मेंस करके दर्शकों के दिल में अलग जगह बना ली हैं।
उनकी रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। जहाँ रवि किशन का नये अंदाज में अभिनय अदायगी सिनेप्रेमियों को खूब पसंद आ रहा है, तो वहीं कनक पांडेय की कमसिन अदा दर्शकों को खूब लुभा रही है। फिल्म देखने वाले दर्शकों को रवि किशन के साथ कनक पांडेय की जोड़ी काफी पसंद की जा रही है।
फिल्म को मिली रही अपार सफलता से खुश होकर कनक ने दर्शकों का तहेदिल से आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया है। उल्लेखनीय है कि फिल्म चैंपियन एक देशभक्ति से लबरेज पारिवारिक फिल्‍म है, जिसे हर वर्ग के दर्शक को देखने के लिए निर्मित किया गया है। इस फिल्‍म के ट्रेलर ने पहले भी यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था और अब फिल्‍म भी लोगों को खूब पसंद आई है। इंडिया-ई-कॉमर्स लि. के बैनर तले बनाई गई इस फिल्म के निर्माता अनिल काबरा हैं। फिल्म के निर्देशक धीरज ठाकुर हैं। संगीतकार मधुकर आनंद, एस कुमार और अनुज तिवारी हैं।