Development News

समाज में विशिष्ट पहचान बनाने वाली महिलाओं को मिला उर्जस्वी समान

समाज में विशिष्ट पहचान बनाने वाली महिलाओं को मिला उर्जस्वी समान

राजगीर 15 दिसंबर बिहार में नालंदा जिले के राजगीर में इनर व्हील क्लब डिस्ट्रिक्ट 325 दो दिवसीय डिस्ट्रिक्ट कांफ्रेंस में समाज में विशिष्ट
पहचान बनाने वाली कई महिलाओं को उर्जस्वी समान दिया गया। कांफ्रेंस के प्रथम दिन इनर व्हील की एसोसिएट्स प्रेसिडेंट ममता गुप्ता, डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन सरिता प्रसाद के अलावा इनर व्हील क्लब डिस्ट्रिक्ट 325 की अलग–अलग शहरों से आई 360 मेम्बरस मौजूद थी ! बैंड बाजे एवं नाच गाने के साथ एसोसिएट्स प्रेसिडेंट ममता गुप्ता का स्वागत किया गया! राजगीर इंटरनेशनल कन्वेंशनल हॉल में ममता गुप्ता एवं सरिता प्रसाद के अलावा डिस्ट्रिक की ई.सी. और पी.डी.सी. मेम्बर के अलावा क्लब की सीनियर मेम्बर ने दीप प्रज्जवलित कर और इनर व्हील क्लब ऑफ़ पटना के सदस्यों के द्वारा गणेश वंदना एवं स्वागत गान से कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया ! कार्यक्रम का संचालन कांफ्रेंस चेयरमैन पी.पी. प्रियका कुमार ने किया एवं सारे अतिथियों का स्वागत क्लब की प्रेसिडेंट संध्या सरकार ने किया ! इस कार्यक्रम में अलग–अलग क्षेत्र से आई कुछ ऐसी महिलाये जिन्होंने अपने बल पर स्वयं को समाज में एक मुकाम हासिल किया उन्हें उर्जस्वी समान से समानित किया गया!

डिस्ट्रिक चेयरमैन सरिता प्रसाद ने उपस्थित सभी लोगो को अपने डिस्ट्रिक्ट के सभी क्लब की प्रेसिडेंट की जानकारी दी! इस कार्यक्रम में जिला के जिलाधिकारी, ए.स.पी,एस.डी.एम. के अलावा कई गणमान्य अतिथि भी मौजूद थे! कार्यक्रम में सभी क्लब से आई प्रेसिडेंट का फ्लैग मार्च बहुत ही खूबसूरती से किया गया! क्लब की ओर से तीन नये क्लब का चार्टर प्रस्तुत किया गया !भोजपुरी थीम से सजा पूरा माहोल बहुत ही खुबसूरत लग रहा था! मेम्बरों के बीच भोजपुरी डांस कॉम्पीटिशन कराया गया, जिसमें डिस्ट्रिक के अलग-अलग क्लब से आई सभी मेम्बर ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया! डिस्ट्रिक कांफ्रेंस की आयोजन की जिम्मेदारी इनर व्हील क्लब ऑफ़ पटना को दी गई, जिसे क्लब की सभी सदस्यों ने साथ में मिलकर उत्साहपूर्वक इस कार्य को अंजाम दिया!

कार्यक्रम का समापन कांफ्रेंस सेक्रेटरी पी.पी.संगीता वर्मा के द्वारा किया गया, इस कार्यक्रम में क्लब सेक्रेटरी श्वेता सिन्हा, कांफ्रेंस को-चेयरमैन विभा चरण पहाड़ी, कोषाध्यक्ष श्वेता झा एवं अंजू गुप्ता, रंगारंग कार्यक्रम की संचालिका उर्मी सिंह एवं चंदा गुप्ता, श्रुति राम, उषा सिन्हा, कविता सिन्हा, कंचन, निकेता, कस्तूरी, श्रुति अगरवाल, विद्या नारायण, श्वेता प्रसाद, माला सिंह, रागिनी, आभा राम एवं क्लब मेम्बरस मौजूद थी।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By