Fashion Entertainment News

“Le Divine National Beauty Pageant ” Season 02 का Grand Finale 20 December 2020 को Agra में

“Le Divine National Beauty Pageant ” Season 02 का Grand Finale 20 December 2020 को Agra में
“Le Divine National Beauty Pageant ” Season 02 का Grand Finale 20 December 2020 को Agra में

“ली डिवाइन नेशनल ब्यूटी पेजेंट” सीजन 02 का ग्रांड फिनाले 20 दिसंबर 2020 को आगरा में

वुमेन इम्पावरमेंट थीम पर आधारित “ली डिवाइन नेशनल ब्यूटी पेजेंट” सीजन 02 का ग्रांड फिनाले आगरा में आगामी 20 दिसंबर 2020 को होगा।  देश की दो बड़ी कंपनियां महिला के उत्थान के लिए मिलकर कार्य कर रहे है। जिसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश की नामचीन कंपनी लि डिवाइन कंपनी और बिहार की इवेंट के क्षेत्र में अग्रणी नरुलाज़ एंड कंपनी के संस्थापकों द्वारा मिलकर मिस एंड मिसेज इंडिया सीजन 2 मॉडलिंग शो का आयोजन हो रहा है।

इसके लिये पूरे भारत वर्ष में ऑडिशन इंट्रोडक्शन वीडियो के जरिये चयन किया जा रहा हैं। शो में बॉलीवुड हस्ती शिरकत करेंगे और बतौर जज की भूमिका सेलिब्रिटी मिसेज यूनिवर्स रूपल मोहता, मिसेज इंडिया आराधना मिश्रा , पूनम दुबे, मेजर विकास सिंह मुख्य भूमिका में रहेंगे। इस कार्यक्रम में देश की जानी मानी ब्रांड एंबेस्डर श्रुति सरल ( मिसेज इंडिया गोल्डन पर्सनैलिटी 2020) के सहयोग से कार्यक्रम को बेहतर बनाया जाएगा।

“ली डिवाइन नेशनल ब्यूटी पेजेंट” के द्वारा हर कंटेस्टंट को एक बेहतर प्लेटफार्म मिलेगा जिसमें विनर्स को वेबसीरिज, मूवी, एल्बम, ऐड शूट में काम करने का मौका दिया जाएगा। यह शो महिलाओं और युवतियों को लेकर आयोजित किया जा रहा है जिसमें 18 वर्ष की उम्र से लेकर 50 वर्ष की महिलायें शिरकत कर रही हैं। इसके साथ ही इस तरह के शो को आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य उन महिलाओं को मंच देना है जिन्होंने अपनी प्रतिभा को घर में ही दबा कर रखा है।

इस शो की संस्थापक पूनम कौशिक मॉडलिंग हंट शो “ली डिवाइन नेशनल ब्यूटी पेजेंट” सीजन 02 की आयोजक ने बताया कि यह शो अन्य पेजेंट शो से काफी अलग है। हम महिलाओं और युवतियों को इस शो के माध्यम से जागरूक बनाना चाहते हैं जो फैशन के अपने शौक को अपना रोजगार भी बना सकें। उन्होंने बताया कि शो के विजेताओं को वेबसीरीज और अलबम में काम करने के अवसर दिये जायेंगे साथ ही उनका कैलेंडर सूट भी किया जायेगा। उन्होंने बताया कि लगातार पिछले कई वर्षों से नेशनल इवेंट्स करती आई है। इन इवेंटओं के माध्यम से देश की महिलाओं को उनके भविष्य को आगे बढ़ाने के लिए सहयोग मिला है। साथ ही कुछ महिलाओं ने बॉलीवुड में स्थान प्राप्त किया है।
इधर आयोजक नरुलाज एंड कम्पनी की मैनेजिंग डायरेक्टर शिखा नरूला ने बताया की देशभर में नायाब प्रतिभाओं को निखारने और उनके स्वर्णिम सपनों को साकार करने के लिये यह शो किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि यह शो बड़े स्तर पर हो रहा है।आज के दौर की महिला या फिर युवती किसी से कम नही है उनमें जो प्रतिभा है उसे सामने लाना ही हमारा मुख्य उद्देश्य है, और ऐसे शो हमेशा होते रहने चाहिए। उन्होंने कहा कि महिला अब किसी क्षेंत्र में पीछे नही हैं।अब महिलाओं को सशक्त बनने की जरूरत है। यदि महिलायें आगे आना चाहती हैं तो इसके लिये उम्र सीमा बाध्यता नही है, सपने किसी भी उम्र में पूरे किये जा सकते हैं। इसके लिये आत्मविश्वास की जरूरत होती है। “ली डिवाइन नेशनल ब्यूटी पेजेंट” एक ऐसा मंच है जहां महिलायें अपने सपनों को पूरा कर सकती हैं। देश में जहां एक तरफ महिलाओं को रोजगार व उनके बेहतर रास्ता दिखाने के लिए यह संस्थाए कार्य करती आई है और आज ली डिवाइन और नरुलाज़ एंड कम्पनी मिलकर इस शो को और भी बेहतर आयोजन में लगी है।

वहीं साथ में इस शो की सफलता एवं नारी के उत्थान के लिए इस शो का पूर्ण सहयोग गोविंद सिंह रावत ( LA’CHEF), एजीएस क्राउन पार्टनर (अमित गर्ग), सामग्र ज्वैल्स (नंदकिशोर वर्मा), अंकित डांस एकेडमी, रश्मि शर्मा (ड्रिंकजी & क्लोविसिया), विनायक झा, निरंजन कुमार फोटोग्राफर (Nk स्टूडियो) का सहयोग रहेगा। शो की अधिक जानकारी के लिये. 9570647062 पर संपर्क किया जा सकता है।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

Add Comment

Click here to post a comment