Development Entertainment News

लायंस क्लब ऑफ पटना शिव शक्ति का तीसरा पद ग्रहण समारोह आयोजित

लायंस क्लब ऑफ पटना शिव शक्ति का तीसरा पद ग्रहण समारोह आयोजित
लायंस क्लब ऑफ पटना शिव शक्ति का तीसरा पद ग्रहण समारोह आयोजितलायंस क्लब ऑफ पटना शिव शक्ति का तीसरा पद ग्रहण समारोह आयोजित

लायंस क्लब ऑफ पटना शिव शक्ति का तीसरा पद ग्रहण समारोह आयोजित

पटना 14 सितंबर । लायंस क्लब ऑफ पटना शिव शक्ति का तीसरा पद ग्रहण समारोह आज यहां गोल्फ क्लब में आयोजित किया गया।
लायंस क्लब ऑफ पटना की सेकंड वॉइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन नम्रता सिंह ने लायंस क्लब ऑफ पटना शिव शक्ति डिस्ट्रिक्ट 322 ई की नवनियुक्त अध्यक्ष नमिता सिंह, उपाध्यक्ष प्रथम अंजुला सहाय,उपाध्यक्ष द्वितीय सीमा वर्मा समेत अन्य पदाधिकारियों को पद ग्रहण कराया। इस मौके पर 2 नई सदस्य चंचला और नीलोफर को सदस्यता दिलाई गई ।

लायंस क्लब ऑफ पटना शिव शक्ति की नवनियुक्त अध्यक्ष श्रीमती नमिता सिंह ने अपने अध्यक्षीय भाषण में लायंस क्लब ऑफ पटना शिव शक्ति की विभिन्न क्षेत्रों में स्वास्थ्य देखभाल, पर्यावरण और बाल शिक्षा जैसी उपलब्धियों की चर्चा की । उन्होंने कहा कि क्लब वर्ष के दौरान लगभग 15-20 प्रतिशत की सदस्यता बढ़ाने के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करेगा।

श्रीमती सिंह ने कहा कि क्लब ने मधुमेह पर जागरूकता कार्यक्रम, इसकी प्रारंभिक पहचान, रोकथाम और नियंत्रण, त्वचा और आंखों की जांच सहित कई परियोजनाओं को शुरू करने की योजना बनाई है। उन्होंने कहा कि क्लब ने पर्यावरण के क्षेत्र में गिरावट का मुद्दा पूरी गंभीरता के साथ उठाया है । आम लोगों को प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने और अधिक से अधिक संख्या में पौधे लगाने के लिए प्रेरित करने के लिए जागरूकता पैदा की जा रही है।

उन्होंने कहा, “क्लब प्राथमिक शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार के लिए सभी ठोस प्रयास करेगा, क्योंकि भारत इसके बिना अपना विकास लक्ष्य हासिल नहीं कर सकता है।”    क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अमिताभ चौधरी और बिहार फर्स्ट वाइस डिस्टिक गवर्नर संजय अवस्थी ने भी संबोधित किया।  समारोह का संचालन सचिव अजय कुमार ने किया।