Entertainment News

Maa Entertenment पर Bhojpuri Film “पति परमेश्वर” का Trailer कल किया जायेगा Release .

माँ एंटरटेनमेंट पर भोजपुरी फिल्म "पति परमेश्वर" का ट्रेलर कल किया जायेगा रिलीज़.
माँ एंटरटेनमेंट पर भोजपुरी फिल्म "पति परमेश्वर" का ट्रेलर कल किया जायेगा रिलीज़.

माँ एंटरटेनमेंट पर भोजपुरी फिल्म “पति परमेश्वर” का ट्रेलर कल किया जायेगा रिलीज़.


मुम्बई।भोजपुरी फिल्मों के टाइटल को लेकर अक्सर हाय तौबा मचती रहती है कि इस भाषा की मूवीज़ के नाम या तो किसी हिट बॉलीवुड फिल्म के नाम पर रखे जाते हैं या फिर डबल मीनिंग वाले होते हैं। मगर अब जल्द ही एक भोजपुरी फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसका नाम है पति परमेश्वर। इस फिल्म पति परमेश्वर का ट्रेलर मां इंटरटेनमेंट द्वारा रिलीज़ किया जा रहा है,जो कि मुंबई की कंपनी है। राजेश गुप्ता के माध्यम से इस फिल्म का ट्रेलर 17 जुलाई 2020 शुक्रवार को शाम 8:15 पर रिलीज हो रहा है। आपको बता दें कि मां एंटरटेनमेंट इस फिल्म से प्रेजेंटर के रूप में भी जुड़ी हुई है। इस फिल्म का ट्रेलर मां एंटरटेनमेंट म्यूज़िक द्वारा रिलीज़ किया जा रहा है।


फिल्म के कहानीकार और निर्देशक अनिल बाबा पाठक हैं, जबकि निर्माता कुंदन कुमार शांडिल्य, सह निर्माता राज पाठक, मुकेश पाण्डेय और सुमित तिवारी हैं। इसकी पटकथा और संवाद पवन शर्मा ने लिखे हैं जबकि गीतकार पवन शर्मा और बादल बेदर्दी हैं। फिल्म के संगीतकार दामोदर राव, मुन्ना मिश्रा, गौरव रौशन हैं।


उललेखनीय है कि हाल ही में मां एंटरटेनमेंट म्यूज़िक कंपनी लॉन्च हुई है जहां बहुत से नए और मनोरंजक कंटेंट उपलब्ध हैं। जल्द रिलीज़ होने वाली भोजपुरी फिल्म “बैरी सूरतिया” का म्यूज़िक राइट्स भी इसी कम्पनी के पास है। मां एंटरटेनमेंट (राजेश गुप्ता) द्वारा प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म पति परमेश्वर एक फैमिली ड्रामा मूवी है जिसकी कहानी में काफी टर्न और ट्विस्ट हैं। इससे जुड़कर मां एंटरटेनमेंट बेहद उत्साहित है। इस फिल्म के गाने बेहद कर्णप्रिय हैं जो श्रोताओं और दर्शकों को अवश्य पसंद आयेंगे।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By