Entertainment News

Mumbai में हुआ Gaurav Jha और Ritu Singh की फ़िल्म ‘Bhagavad Gita,’ की स्क्रीनिंग

मुंबई में हुआ गौरव झा और ऋतु सिंह की फ़िल्म 'भागवत गीता' की स्क्रीनिंग
मुंबई में हुआ गौरव झा और ऋतु सिंह की फ़िल्म 'भागवत गीता' की स्क्रीनिंग

मुंबई में हुआ गौरव झा और ऋतु सिंह की फ़िल्म ‘भागवत गीता’ की स्क्रीनिंग

भोजपुरी सिनेमा की सुपर हॉट जोड़ी गौरव झा व ऋतु सिंह की फ़िल्म ‘भागवत गीता’ की स्क्रीनिंग आज मूवी मैक्स, मुंबई में सम्पन्न हुआ। इस मौके पर फिल्मी जगत की कई हस्तियां मौजूद रही, जिन्होंने फ़िल्म की तारीफ खूब की। कहा कि यह फ़िल्म बेजोड़ है। सबों को यह देखना चाहिए। यह अनोखे कॉन्सेप्ट पर बनी है। मेकिंग से लेकर प्रजेंटेशन तक सराहनीय है।

थर्ड डोर एंटरटेनमेंट प्रस्तुत इस फ़िल्म को लेकर अभिनेता गौरव झा ने स्क्रीनिंग के बाद बताया कि हमने एक ऐसी फिल्म में काम किया है, जो सबको पसंद आने वाली है। फ़िल्म में VFX दिखेगा, जो शायद ही अभी तक भोजपुरी सिनेमा में किया गया होगा। एक पूरा गाना जो VFX की मदद से बनाया गया है। पटकथा से लेकर स्क्रीनप्ले तक सबकुछ दर्शकों को फ़िल्म से बांध कर रखने वाला है। यह आज स्क्रीनिंग के दौरान सबों को देखने को मिला। फ़िल्म जल्द ही रिलीज होगी। उम्मीद है सभी दर्शकों को भी यह उतनी ही पसंद आएगी। । फ़िल्म का टेलर 3 मई को एस आर के मूजीक से रिलीज होगा .

आपको बता दें कि फ़िल्म भगवत गीता के प्रोड्यूसर गौरव झा हैं। रायटर – डायरेक्टर सुनील उपाध्याय हैं। म्यूजिक अभिजीत मजूमदार का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला है। लिरिक्स राजेश मिश्रा और प्रेम सागर सिंह का है। फ़िल्म में गौरव झा और ऋतु सिंह के साथ सोनिया मिश्रा, प्रिय वर्मा, सोनू पांडेय, पुष्पेन्द्र सिंह, सी पी भट्ट, अभिषेक, सौम्या रंजन, अनुराग, विकास, इशिका और ऋषभ मुख्य भूमिका में हैं।एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर सोनू पांडेय हैं। डीओपी अयूब अली खान का है। एक्शन दिनेश यादव, डांस अंटोनी राजू का है।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By