News

नमस्ते श्री बुटिक में युवाओं के लिये ट्रेंड सेट करेगी : निशा सिंह

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18   नमस्ते श्री बुटिक में युवाओं के लिये ट्रेंड सेट करेगी : निशा सिंह पटना 28 अप्रैल लेडिज डिजाइनर वियर मार्केट को नई पहचान देने के लिये राजधानी पटना में नमस्ते श्री बुटिक का शुभारंभ हुआ। राजधानी पटना के बोरिंग कनाल रोड में श्रीमती स्मिता गुप्ता और श्रीमती निशा सिंह […]
BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18

 

नमस्ते श्री बुटिक में युवाओं के लिये ट्रेंड सेट करेगी : निशा सिंह

पटना 28 अप्रैल लेडिज डिजाइनर वियर मार्केट को नई पहचान देने के लिये राजधानी पटना में नमस्ते श्री बुटिक का शुभारंभ हुआ।

राजधानी पटना के बोरिंग कनाल रोड में श्रीमती स्मिता गुप्ता और श्रीमती निशा सिंह ने संयुक्त रूप से नमस्ते श्री बुटिक खोला। बुटिक का शुभारंभ जाने माने फैशन डिजाइनर नीतीश चंद्रा , जाने माने चिकित्सक और कैंसर रोग विशेषज्ञ श्री राजेश गोस्वामी ,एएचआरएफ की निदेशक श्रीमती मनीषा दयाल और दैनिक जागरण संगिनी क्लब की अध्यक्ष श्रीमती मोनी त्रिपाठी के द्वारा किया गया।

इस अवसर पर श्री नमस्ते बुटिक की प्रबंधक श्रीमती स्मिता गुप्ता ने बताया कि हमारे यहां बुटिक पर नए डिजाइन के एवं मौसम के अनुसार परिधान मौजूद रहेंगे। शो रूम में सभी साइज की कुर्तियां व सलवार सूट उपलब्ध हैं। इसमें खासतौर से अनारकली, मसकली, पटियाला आदि वैरायटी रखी गई है। ईमानदारी एवं ग्राहक से अच्छा संबंध शोरूम के संचालक की पहचान होनी चाहिए।हमारे यहां क्वालिटी से कोई समझौता नहीं किया जाता। शोरूम में हर उम्र व वर्ग की महिलाओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए डेली वियर से लेकर बाइड्रल वियर तक सब तरह के परिधान मिलेंगे।

नमस्ते श्री बुटिक की प्रबंधक श्रीमती निशा सिंह ने कहा कि  समाज में लोगों के फैशन के प्रति बढ़ती रूचि को बढ़ावा देने के लिये खास तरह से पार्टी , शादी विवाह ,अलग अलग तरह के त्योहार के लिये विशेष ड्रेस रखा गया है जिनमें डिजाइनर सूट ,इंडो वेस्ट्रन ड्रेस , लहंगा ,साड़ी सूट पीस ,लेगिस आदि उचित मूल्य पर मिलते हैं।बुटिक में भारत सरकार के द्वारा जारी डिजीटल इंडिया के तहत सभी तरह के कार्ड से पेमेंट करने की सुविधा उपलब्ध है।

श्री नीतीश चंद्रा ने कहा कि राजधानी पटना किसी भी मेट्रो शहर से किसी भी मायने में कम नहीं है। हमारा युवा वर्ग फैशन इंडस्ट्री और
ग्लैमर जगत से जितना प्रभावित है उतना ही आतुर वह उनमें जाने के लिए भी है। आधुनिक युग में युवा सिर्फ ढंकने और सुंदर बनने के लिए ही कपड़े नहीं पहनता बल्कि अब यह हमारे स्टेट्स और फैशन फंडे का सिंबल बन चुका है।नमस्ते श्री बुटिक में युवाओं की पसंद को ध्यान में रखकर कपड़े मुहैय्या कराये जा रहे है। नमस्ते श्री बुटिक राजधानी पटना में नया ट्रेंड सेट करेगा।

बुटिक के शुभारंभ के अवसर पर जानी मानी समाजसेविका श्रीमती विभा सिंह , मधु मंजरी , बिहार प्राइवेट स्कूल ऐशोसियेशन के संयुक्त सचिव श्री चिरंतन कुमार , यूनाईटेड न्यूज ऑफ इंडिया के वरीय अधिकारी प्रेम कुमार , मिसेज पाटिलीपुत्रा सान्या सिन्हा , रश्मि लता , मीनाक्षी सिन्हा, ऋतु चौबे , विनीता कुमारी समेत संगिनी क्लब की कई सदस्या मौजूद थी।

 

Bhojpuri Media
Contact for Advertisement

Mo.+918084346817

+919430858218

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com

Facebook Page https://www.facebook.com/bhojhpurimedia/

Twitter :- http://@bhojpurimedia62

Google+ https://plus.google.c
m/u/7/110748681324707373730

You Tube https://www.youtube.com/bhojpurimediadotnet