Entertainment

नारी सशक्तिकरण पर बनी फिल्‍म ‘काजल’ 21 जून को बिहार – झारखंड में होगी रिलीज

नारी सशक्तिकरण पर बनी फिल्‍म ‘काजल’ 21 जून को बिहार – झारखंड में होगी रिलीज
नारी सशक्तिकरण पर बनी फिल्‍म ‘काजल’ 21 जून को बिहार – झारखंड में होगी रिलीज
नारी सशक्तिकरण पर बनी फिल्‍म ‘काजल’ 21 जून को बिहार – झारखंड में होगी रिलीज

पटना। देश में अब तक नारी सशक्तिकरण को लेकर कई फिल्‍में बन चुकी हैं, लेकिन निर्देशक ब्रज भूषण की फिल्म ‘काजल’ उन सभी फिल्‍मों से काफी अलग है। यह फिल्‍म 21 जून से बिहार – झारखंड के तमाम सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये जानकारी आज राजधानी पटना के होटल गार्गी ग्रांड में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में संयुक्‍त रूप से निर्देशक ब्रज भूषण, अभिनेता आदित्य मोहन, अभिनेत्री काजल यादव, माया यादव,  हर्षित, फिल्म वितरक पप्पू पांडेय और पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दी।
उन्‍होंने बताया कि ए आर डिजिटल इंटरटेमेंट प्रस्‍तुत सिजलिंग काजल यादव और अभिनेता आदित्‍य मोहन लीड रोल में हैं। साथ ही यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे और मोस्‍ट पॉपुलर काजल राघवानी भी गेस्‍ट एपीयरेंस में नजर आयेंगी। फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही जारी किया जा चुका है, जो खूब वायरल भी हुआ है।
पत्रकारों से बातचीत में फिल्‍म के निर्देशक ब्रज भूषण ने कहा कि हम भोजपुरी के दर्शकों से कहना चाहते हैं कि वीमेन इंपावरमेंट पर आधारित हमारी फिल्‍म ‘काजल’ को समस्‍त परिवार के साथ जरूर देखें। इसमें अश्‍लीलता जैसी कोई चीज नहीं है। हमने एक बेहतरीन फिल्‍म बनाने की कोशिश की है, जो 21 जून से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में होगी।
वहीं, काजल यादव ने इस फिल्‍म को अपनी लाइफ का बेहतरीन फिल्‍म बताया। उन्‍होंने कहा कि ‘काजल’ एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो हालत से मजबूर होकर अपनी शक्ति से परिचित होती है और न्‍याय के लिए कोर्ट में अपना मुकदमा खुद लड़ती है। यह किरदार मेरे लिए आसान नहीं था। लेकिन मुझे बेहद खुशी है कि मैंने एक बेहतरीन फिल्‍म में चाइलेंजिंग किरदार को निभाया। इसके लिए ब्रज भूषण को धन्‍यवाद कहूंगा, जिन्‍होंने मुझ पर इस पावरफुल किरदार के लिए मुझे चुना।
काजल यादव ने अपनी फिल्‍म को दर्शकों से जरूर देखने की अपील भी की। फ़िल्म के अभिनेता आदित्य मोहन ने कहा कि ऐसी फिल्में भोजपुरी में कम ही बनती है। इस फ़िल्म की कहानी दमदार है और इसमें मेरा किरदार भी बेहद संजीदा है। उन्होंने दर्शकों से फ़िल्म काजल को एक बार जरूर देखने की अपील की। वहीं, फ़िल्म में सेकंड लीड अभिनेता हर्षित ने भी फ़िल्म को खूबसूरत बताया और कहा कि मेरी भूमिका फ़िल्म में काफी महत्वपूर्ण है। मेरा किरदार फ़िल्म में काजल के सपोर्ट करता है। इसे मैंने बखूबी निभाने की कोशिश की है। फ़िल्म अच्छी बनी है, इसलिए फ़िल्म जरूर देखें।
 पत्रकारों से अभिनेत्री माया यादव और फिल्म वितरक पप्पू पांडेय ने भी बात कर फिल्‍म की सफलता की कामना की। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘काजल’ सभी रूटिन फिल्‍मों से अलग हट कर है। ब्रज भूषण ने एक हेल्दी इंटरटेंमेंट वाली कमर्सियल फिल्‍म बनाई है, जो ट्रेलर में भी देखा जा सकता है। हमें भरोसा है कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपर डूपर हिट होगी। बांकी जनता जनार्दन के उपर है।
आपको बता दें कि फिल्‍म ‘काजल’ के निर्माता अदील अहमद और स‍ह निर्माता अब्‍दुल्‍ला अहमद हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला है। फिल्म में काजल यादव, आदित्‍य मोहन, हर्षित के साथ अयाज खान, अनूप अरोरा, पुष्‍पा शुक्‍ला, शम्‍स आगाज, उदय श्रीवास्‍तव, दिलीप सिन्‍हा मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म की कहानी खुद ब्रज भूषण ने लिखी है। डीओपी त्रिलोकी चौधरी, संगीत एस कुमार, गीतकार एस कुमार, रंजू सिन्हा फणीन्द्र राव व संतोष उत्पाती हैं और इ पी शम्‍स का है। कोरियोग्राफर रामदेवन का है और संकलन गोविंद दुबे ने किया है
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top