Entertainment News

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ निरहुआ, आम्रपाली दुबे की कलाकंद का गाना ‘नजरिया नजरिया से मिलल बा जब से’

Najariya Najariya Se Milal Ba Jab Se | Dinesh Lal Yadav, Aamrapali Dubey | Video Song | KALAKAND
Najariya Najariya Se Milal Ba Jab Se | Dinesh Lal Yadav, Aamrapali Dubey | Video Song | KALAKAND

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ निरहुआ, आम्रपाली दुबे की कलाकंद का गाना ‘नजरिया नजरिया से मिलल बा जब से’

भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की मच अवेटेड भोजपुरी फिल्म ‘कलाकंद’ का रोमांटिक गाना ‘नजरिया नजरिया से मिलल बा जब से’ ऑडियंस के बीच आ चुका है। जिसे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देख जा सकता है। जिसमें दर्शकों को एक अलग मनोरंजन की फील होगी। एक बार फिर से दर्शक निरहुआ और अम्रपाली की जोड़ी देखकर हैप्पी हो गए हैं। इसका वीडियो बहुत शानदार फिल्माया गया है। गाने की वीडियो में जहां निरहुआ ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं वहीं ब्लैक साड़ी में आम्रपाली कयामत ढा रही हैं जा गाना बहुत ही खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है गाने के वीडियो में आम्रपाली निरहुआ से कहती है कि ‘नजरिया नजरिया से मिलल बा जबसे, मनवा बेआकुल भईल बा तब से…’ यही रोमांटिक बोल निरहुआ भी आम्रपाली की आँखों झाँकते हुए दोहराते रहे हैं। फिर आम्रपाली कहती हैं कि ‘सपने में डूबल बानी, हम नईखे जागल’ तो आगे की लाइन निरहुआ बोलते हैं ‘कुछ त भईल बा खबर नईखे लागल’… वाकई यह गाना देखने और सुनने में बहुत ही प्यारा लग रहा है। एक बार आप भी देखिए यह सांग।

लिंकः https://youtu.be/vDSgZOb7UfU

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी रिलीज हुआ फ़िल्म कलाकंद का ‘नजरिया नजरिया से मिलल बा जब से’ गाने को गाया है सिंगर सुगम सिंह, शिल्पी राज हैं। इसके गीतकार तरूण पांडेय, संगीतकार आर्या शर्मा हैं।

आपको बता दें कि  फिल्म ‘कलाकंद’ को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से यू/ए सर्टिफिकेट मिल चुका है। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है, जिसे काफी सराहना मिली है और काफी पसंद भी किया गया है।

बता दें कि फिल्म का नाम जितना यूनिक है उतनी ही यूनिक इसकी कहानी है। क्योंकि दर्शकों को फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और लव ट्राइएंगल देखने को मिलने वाला है। वहीं फिल्म में कई ऐसी घटनाएं है जो दर्शकों को कभी हँसने पर तो कभी रोने पर मजबूर कर देंगी, लेकिन इस बात की गारंटी है कि आप फिल्म को एक पल के लिए भी देखना बंद नहीं करेंगे। फिल्म मनोरंजन से भरपूर है। बता दें कि यह एक पारिवारिक फिल्म होगी, जिसमें इमोशन, मस्ती और कॉमेडी सबकुछ देखने को मिलेगा।

वर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी के बैनर तले बनी ‘कलाकंद’ के निर्माता रत्नाकर कुमार, सह-निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं। वही कलाकंद’ की कहानीकार और निर्देशक संतोष मिश्रा हैं। फिल्म का दिल को छू लेने वाला संगीत आर्य शर्मा ने तैयार किया हैं। वही इसके डीओपी माही शेरला हैं। फिल्म का प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है। फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरी, सुशील सिंह, संजय पांडेय, रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सुन्नी शर्मा और संतोष पहलवान मुख्य भूमिका में हैं। इस फ़िल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुई हैं, जिसमें सोनभद्र के आम जनता का भी भरपूर सहयोग मिला है।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

1 Comment

Click here to post a comment