News

ओल्ड चम्पारण मीट हाउस का भागलपुर में हुआ शुभारंभ

ओल्ड चम्पारण मीट हाउस का भागलपुर में हुआ शुभारंभ
ओल्ड चम्पारण मीट हाउस का भागलपुर में हुआ शुभारंभ

ओल्ड चम्पारण मीट हाउस का भागलपुर में हुआ शुभारंभ

लोगों को शुद्ध देशी मसाले देकर किया स्वास्थ्य के प्रति जागरूक

भागलपुर : अगर आप मटन खाने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं होगी । देशी जायका में मटन बनाने के लिए मशहूर बिहार की ओल्ड चंपारण मीट हाउस अब स्वाद के मशहूर शहर भागलपुर में खुल गयी है । देशी मेनू और भागलपुर के व्यंजनों के स्वाद के संगम को एक थाली में परोसने के उद्देश्य से मंगलवार को खरमन चक स्थित मोती कॉम्प्लेक्स में ओल्ड चंपारण मीट हाउस का शुभारंभ किया गया । बीकैप मटन हब के बैनर तले संचालित ओल्ड चंपारण मीट हाउस का शुभारंभ मुख्य अतिथि भागलपुर के उपमहापौर श्री राजेश वर्मा, बीकैप मटन हब (ओल्ड चम्पारण मीट हाउस ) के निदेशक व प्रसिद्ध शेफ गोपाल कुशवाहा व भागलपुर फ्रैंचाइज ओनर राहुल कुमार कनोडिया द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया ।

 

शुभारंभ के पश्चात पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्य अतिथि उपमहापौर श्री राजेश वर्मा ने ओल्ड चम्पारण की टीम को अपनी शुभकामनाएं दी और कहा की ये होटल भागलपुरवासिओं को एक अलग स्वाद से रूबरू करवाएगा । वहीँ अपने सम्बोधन में गोपाल कुशवाहा ने कहा की पिछले 5 वर्षों से बिहार, यूपी और नोएडा में ग्राहकों को सेवा देने के बाद अब ओल्ड चंपारण मीट हाउस की पांचवी शाखा भागलपुर में खुल गयी है । उन्होंने ओल्ड चंपारण की खासियत बताते हुए कहा की बीएमएच मसाले से बने भोज्य सामग्री से हाथों में तेल नहीं लगता, बर्तन में भी तेल नहीं चिपकता है और मटन जैसी चीज़ जल्द ही सुपाच्य होता है । हमारे यहाँ बीएमएच मसाला, सरसो तेल, बेसन, सत्तू का निर्माण किया जाता है ताकि ग्राहकों को स्वक्छ एवं शुद्ध सामान मिल सके । उन्होंने कहा की हमारे द्वारा युवाओं व जागरूक लोगों को अहुना मटन बनाने का प्रशिक्षण देकर उन्हें रोजगार मुहैया कराया जाता है ।

जबकि भागलपुर फ्रैंचाइज ओनर राहुल कुमार कनोडिया ने बताया की ओल्ड चंपारण मीट हाउस में उच्च गुणवत्ता के अहुना हांडी मटन, मटन इस्टु, बम्बू मटन, चिकन, मछली, रोटी, राइस, पराठा, सलाद आदि सस्ते दर पर उपलब्ध होंगे । हमारे होटल में होम डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध है । होटल सुबह 11 बजे से रात 11 बजे तक ग्राहकों की सेवा के लिए उपलब्ध रहेगा । उन्होंने कहा की भागलपुर में उनकी यह पहली शाखा है और दूसरी कोई शाखा नहीं है। कार्यक्रम के अंत में ओल्ड चम्पारण मीट हाउस ने लोगों को शुद्ध देशी मसाले व सरसो तेल देकर स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया । साथ हीं गरीब महिलाओं को तेल – मसाले फ्री देकर उन्हें मटन बनाने का प्रशिक्षण भी दिया ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top