Entertainment Fashion News

सुचिता सिंह बनीं वीजी मिसेज इंडिया 2019 की मोस्ट फोटोजेनिक फेस

सुचिता सिंह बनीं वीजी मिसेज इंडिया 2019 की मोस्ट फोटोजेनिक फेस

पटना 02 दिसंबर सुचिता सिंह ने हाल ही में फरीदाबाद में आयोजित वीजी मिसेज इंडिया 2019 में मोस्ट फोटोजेनिक फेस का खिताब अपने नाम कर लिया। बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को आदर्श मानने वाली सुचिता सिंह गृहणी हैं और वह फैशन की दुनिया में भी पहचान बनाना चाहती थी। सुचिता सिंह को सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिये पता चला कि विनीता श्रीवास्तव वीजी मिसेज इंडिया 2019 का आयोजन कर रही हैं।

सुचिता सिंह ने वीडियो क्रांसफ्रेंसिग के जरिये ऑडिशन दिया और चुन ली गयीं। सुचिता सिंह ने फरीदाबाद में 30 नवंबर को हुये शो के फिनाले में हिस्सा लिया। इस शो में देशभर से 32 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। सुचिता सिंह ने शो में मिसेज फोटोजेनिक फेस का खिताब अपने नाम कर लिया। सुचिता सिंह ने कहा मैं विनीता श्रीवास्तव का का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहती हूँ जिन्होंने इतने बड़े स्तर का शो आयोजन किया। सुचिता सिंह ने ने बताया कि वह अपनी कामयाबी का पूरा श्रेय अपने पति और बेटी शालिनी सिंह के साथ ही परिवार के सभी सदस्यों को देती हैं जिन्होंने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया है।

सुचिता सिंह का मानना है कि महिला अब किसी क्षेंत्र में पीछे नही हैं।अब महिलाओं को सशक्त बनने की जरूरत है। उन्होंने बताया कि यदि महिलायें आगे आना चाहती हैं तो इसके लिये उम्र सीमा बाध्यता नही है, सपने किसी भी उम्र में पूरे किये जा सकते हैं। इसके लिये आत्मविश्वास की जरूरत होती है।सुचिता सिंह ने बताया कि वह अब महिलाओं को जागरूक करेगी कि यदि उन्होंने भी कोई सपने देखे हों तो वह भी उनकी तरह उसे पूरा कर सकती हैं। महिलायें परिवार और समाज सबके लिए काम करें लेकिन वह इसके लिये अपना वजूद नही खोये।सुचिता सिंह ने बताया कि वह फुरसत के समय में रोमांटिक फिल्म देखने और पुराने गाने सुनने की शौकीन हैं।