News

मेहनत करो ,जूनून और रेगुलरिटी को हमेशा बरकरार रखे सक्सेस आपने आप दिखने लगेगा – परितोष त्रिपाठी

INTERVIEW BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSHhttps://www.facebook.com/ankit.piyush18 1. हेल्लो परितोष आप कैसे है ?  मैं बहुत अच्छा हू , आप बताये कैसे है ? 2.आप आपने बचपन की कुछ बाते बताये. मेरा बचपन, मेरा पैतृक गांव पटखौली बेलवा में बिता है, जो की बिहार के गोपालगंज जिला में है . मैंने अपनी प्राथमिक शिक्षा राजकीय मध्य बिद्यालय […]
INTERVIEW
BHOJPURI MEDIA

1. हेल्लो परितोष आप कैसे है ? 
मैं बहुत अच्छा हू , आप बताये कैसे है ?
2.आप आपने बचपन की कुछ बाते बताये.
मेरा बचपन, मेरा पैतृक गांव पटखौली बेलवा में बिता है, जो की बिहार के गोपालगंज जिला में है . मैंने अपनी प्राथमिक शिक्षा राजकीय मध्य बिद्यालय पटखौली से की है . मैं बचपन से ही टीवी एंड सिरिअल्स का बहुत ही बड़ा शौकीन हूँ.पांचवी क्लास के बाद मैं उत्तर प्रदेश देवरिया चला गया. वहाँ से मैंने प्रेस्टीज से बरवाही क्लास की , साथ में ही मैंने थिएटर ज्वाइन कर लिया और वही से एक्टिंग की शुरुआत हो गई.
3. आप को अब आपका गांव गए हुए कितने दिन हुए ? आपका गांव के लोगो से बातचीत होती है की नही.
मेरे बचपन के दोस्त और गांव से मेरा प्यार आज भी है. आज भी  कुछ खास दोस्त है जो की आज भी मेरे साथ है उनमे से अनुज राय जो की आज भी मेरे साथ है , और हम हमेसा मिलते है बचपन की बाते और गांव की बाते करके बहुत ही ख़ुशी मिलती है . बिहार और गांव से प्यार हमेशा से था और आगे भी रहेगा .
4.आपको अभी सुपर डांसर में सोनी टीवी पर देखा गया, बहुत ही दमदार किरदार किया आपने TRP मामा का, आप कुछ बताये उसके बारे में .
सबसे पहले तो बहुत बहुत धन्येवाद देना चाहुगा आपने दर्शको को जिनसे मुझे बहुत प्यार मिला और मैंने अपने उस किरदार को अच्छे से करने में पूरी तरह से सफलता पाई .
सुपर डांसर १ बहुत अच्छा प्लेटफार्म है गांव और कस्बो से जुड़े उन बच्चो  के लिए जो की कला होने के बावजूद भी अच्छा नही कर पाते है , उन बच्चो को सुपर डांसर लाइफ में आगे जाने और उनकी कला को दुनिया में दिखने का काम किया.
मुझे बहुत अच्छा लगा TRP  मामा का किरदार करके मैंने बहुत ही मजा लिया. शिल्पा जी, गीता दीदी , रित्विक सबके साथ काम करके बहुत कुछ सिखने को मिला है.
5.आप सुपर डांसर २ में भी है क्या ?
जी, मेरे दर्शको के प्यार ने मुझे सुपर डांसर २ में किरदार करने का मौका दिलाया. बहुत बहुत धन्यबाद सोनी टीवी और मेरे प्यारे दर्शको को .
6. परितोष आप बिहार से  मुम्बई तक के सफर में , और  आज तक आप जिस मुकाम पर है आपके लाइफ में किसका कितना सहयोग रहा यहाँ तक आने में .
मेरे लाइफ में मेरे ममी , पापा, बड़े भैया दीदी सबने मुझे खुल कर सपोर्ट किया जो की मेरे लिए बहुत अच्छा रहा . सबने मैंने अपने काम को जैसे करने चाहा करने दिया.मेरे बड़े भैया मेरे बदमसइया और बचपन की एक्टिंग को देखते हुए देवरिया थेरियेटर में दाखिल किये जो की बहुत ही अच्छा रहा .साथ ही मेरे दोस्तों और रिलेटिव्स ने हमेसा मुझे प्रोत्साहित किया जिससे की मैं आपने काम में और एनर्जी देता गया और मन से काम करते गया जिससे यहाँ तक पंहुचा.
7.आपके पुराने कुछ सिरिअल्स और एक्ट्स कौन कौन कौन है?
आप मुझे क्राइम पेट्रोल के एपिसोड्स में देख सकते है,महाकुम्भ में मैंने वैरी फेमस पुनु तिवारी का एक्ट किया था जी की बहुत ही सराहनीय था.
आप मुझे अभी करेन्ट में हैप्पी हॉर्स जो की & टीवी पर ७:३०-८:०० आता है,में देख सकते है , मैं लीडिंग एंकर हूँ .
मैंने Mad इन इंडिया में सुनील ग्रोवर के साथ भी काम किया था. इसके अलावा आज तक के बहुत सरे एड्स मैंने खुद ही लिखे है और एक्ट भी किये है.
बहुत सरे चैनल्स के साथ काम किया है जैसे – लाइफ ओके , सोनी ,आज तक,&टीवी ,स्टार प्लस ,महुआ etc .
8. आपके आगे के कौन कौन से प्रोजेक्ट है .
मैं अभी इंडियन Idols  की शूटिंग कर रहा हूँ , जिसमे मैं फिर से नए रूप में आऊँगा और उम्मीद है की दर्शको और आप सबका प्यार फिर से जीतने में कामयाब राहु.
आगे भी कुछ हिंदी मूवीज की डील चल रही है . जल्द ही आप सबको बताउगा.
9.आप यंग जेनेरेशन के जो बच्चे  है उनको आप क्या सिख देना चाहेगे .
मेहनत करो , जूनून और रेगुलरिटी  को हमेशा बरकरार रखे सक्सेस आपने आप दिखने लगेगा .
10.आपका सक्सेस के क्या मंत्र है जिससे आप यहाँ तक आये .
मैंने हमेशा ही आपने काम को करने में कोई कमी नही छोड़ी है . हमेशा से जो भी काम मिला है उसको करने में मैंने पूरी कोशिश की है और उसमे मैंने हमेशा मजा लिया है . क्यों की मेरे अनुसार जब तक आप अपने काम को मजे से और एन्जॉय करके नही करोगे तब तक अच्छा नही कर पाओगे. हर टाइप के एक्ट किये मैंने हर एक्ट अच्छा होता है अगर आप उसे एन्जॉय करके करे तो .
मैं हमेशा से डाउन तो एअर्थ रहा हूँ . और हमेसा से सिम्पलिसिटी पर बिस्वास करता हूँ  और अपने रिलेटिव्स एंड दोस्तों के टच में रहता हूँ जिससे मुझे बहुत एनर्जी मिलती है .

Bhojpuri Media
Contact for Advertisement

Mo.+918084346817

+919430858218

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com

Facebook :-https://www.facebook.com/bhojhpurimedia/?ref=aymt_homepage_panel

Twitter :- http://@bhojpurimedia62

Google+ https://plus.google.c
m/u/7/110748681324707373730

You Tube https://www.youtube.com/channel/UC8otkEHi1k9mv8KnU7Pbs7