News

जब पावर स्टार पवन सिंह की आंखे रो पड़ी

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH जब पावर स्टार पवन सिंह की आंखे रो पड़ी भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन बड़े भावुक इंसान हैं, उनके अंदर एक अबोध बालक भी है। जी हां, यह कोई गॉसिप नहीं जीवन की सच्चाई का एक भाग है, जब उनकी आंखे रो पड़ी। मौका था झारखंड के प्रोजेक्ट भवन स्थित मुख्यमंत्री श्री रघुबर […]
BHOJPURI MEDIA
ANKIT PIYUSH
जब पावर स्टार पवन सिंह की आंखे रो पड़ी
भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन बड़े भावुक इंसान हैं, उनके अंदर एक अबोध बालक भी है। जी हां, यह कोई गॉसिप नहीं जीवन की सच्चाई का एक भाग है, जब उनकी आंखे रो पड़ी। मौका था झारखंड के प्रोजेक्ट भवन स्थित मुख्यमंत्री श्री रघुबर दास और भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह के मिलन का।  इस मिलन के बाद पवन सिंह जैसे ही प्रोजेक्ट भवन से बाहर निकलकर अपनी गाड़ी की तरफ जा रहे थे कि उनकी नजर एक दिव्यांग युवती और व्हील चेयर पर बैठे एक दिव्यांग व्यक्ति पर पड़ी, जो पवन सिंह की एक झलक पाने के लिए तड़पते हुए उनकी तरफ भागे चले आ रहे थे।
पवन सिंह ना सिर्फ उनसे मिलने के लिए रुके बल्कि खुद जमीन पर बैठकर उनके बीच ढेर सारा प्यार भी बाँटे। वहां से उठते ही पवन सिंह की आंखे छलक उठी और गाड़ी में बैठ आंखे पोछते हुए भगवान की तरफ हाथ जोड़कर सबकी ख़ुशी के लिए दुआ मांगते देखे गये।