Entertainment News

Pawan Singh को Guru Randhawa ने कहा भाई यू रॉक ऑलवेज

Yaad Aati Nahin | Pawan Singh | Salim Sulaiman | Priyanka Khera
Yaad Aati Nahin | Pawan Singh | Salim Sulaiman | Priyanka Khera

पवन सिंह को गुरु रंधावा ने कहा भाई यू रॉक ऑलवेज

गुरु रंधावा ने पवन सिंह और सलीम मर्चेंट की तारीफ

बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्म जगत को एक साथ जोड़ने का सार्थक काम भोजपुरी रिकॉर्ड मशीन पावर स्टार पवन सिंह ने कर दिखाया है। जी हां आजकल पवन सिंह की चर्चाएं बॉलीवुड से लेकर पंजाब की गलियों में भी होने लगी हैं। अभी हालही में पवन सिंह और म्यूजिक कम्पोजर व प्रोड्यूसर सलीम सुलेमान Salim Sulaimanने साथ मिलकर एक प्यारी कंपोजेशन तैयार की थी। जिसके बोल हैं ‘याद आती नहीं’ Yaad Aati Nahin। जो इस समय यूट्यूब पर 57 लाख से ज्यादा व्यूज और 3 लाख 60 हजार से लाइक हासिल कर चुका है।

लिंकः https://youtu.be/D5tTGAaLj4E

इस सांग का एक छोटा सा भाग बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म जगत के एक्टिंग और सिंगिंग के बेताज बादशाह गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया हैं और लिखा भाई यु रॉक ऑलवेज @सलीम मर्चेंट सर नाइस कंपोजेशन। इस बात से अंदाज लगाया जा सकता हैं कि पवन सिंह का रुतबा अब भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बढ़ता जा रहा है।

Link : https://instagram.com/stories/singhpawan999/2816973067986018857?igshid=MDJmNzVkMjY=
‘याद आती नहीं’ Yaad Aati Nahin यह हिंदी गाना सलीम सुलेमान Salim Sulaiman के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है और यह सांग ट्रेडिंग म्यूजिक चार्ट में 13वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। पवन सिंह के लिए यह एक नया रिकॉर्ड है, जिसकी बराबरी भोजपुरी जगत से अभी तक किसी ने नहीं की है।

सलीम सुलेमान और पवन सिंह इससे पहले गाना ‘बबुनी तेरे रंग’ को लेकर साथ आये थे, जो खूब वायरल हुआ था। उसके बाद अब एक बार फिर से दोनों की दस्तक ने उनके फैंस के बीच जुनून पैदा कर दिया है। तभी गाना ‘याद आती नही’ को वे खूब पसंद कर रहे हैं। यह एक इमोशनल गाना है, जो दिल से कनेक्ट होता है।दोनों पिछले कुछ दिनों से इस हिंदी सॉन्ग ‘याद आती नहीं’ को लेकर चर्चा में थे, जिसे लेकर फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है।

इस इमोशनल म्यूजिक वीडियो को सलीम सुलेमान Salim Sulaimanने तैयार किया है. गाने का म्यूजिक कमाल का है, जो कि श्रद्धा पंडित के लिरिक्स के साथ दिल में दस्तक दे रहा है। इनका वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है और ये लोगों को खूब पसंद आ रहा है। गाने की प्रचारक आरआरजे मीडिया है। बात अगर इस गाने की म्यूजिक वीडियो की करें तो पवन, इसमें एक्टर पंजाबी एक्ट्रेस प्रियंका खेरा Priyanka Khera के प्यार में नजर आ रहे हैं। मगर वो पवन को धोखा देती हैं और किसी और से अफेयर कर बैठती हैं, जिसे एक दिन खुद पवन देख लेते हैं और उनका दिल टूट जाता है। पवन एक दम टूट जाते हैं। अगर आपने भी कभी प्यार किया है और दिल टूटा है, तो यकीन मानिए गाने के लिरिक्स इतने प्यारे हैं कि आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे।


About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

Add Comment

Click here to post a comment

Our Latest E-Magazine

Sponsered By