News

पवन सिंह पर भदोही में विश्वास जता सकती है भाजपा

पवन सिंह पर भदोही में विश्वास जता सकती है भाजपा 

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह पर भाजपा विश्वास जताकर भदोही लोकसभा क्षेत्र में उम्मीदवार के रूप में उतार सकती है। सूत्रों से मिली यह जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश की चर्चित सीट भदोही लोकसभा चुनाव क्षेत्र के लिए भाजपा शीर्ष नेतृत्व किसी मजबूत और जिताऊ उम्मीदवार के लिए मंथन कर रही है। ऐसे में भदोही लोकसभा प्रत्याशी के रूप में पवन सिंह के नाम की चर्चा जोरों पर है। भदोही लोकसभा सीट से वीरेन्द्र सिंह ‘मस्त’ वर्तमान में सांसद हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में वीरेन्द्र सिंह को क्षेत्र की जनता ने भारी समर्थन देकर संसद तक भेजा था। 2019 लोकसभा चुनाव में वीरेन्द्र सिंह बलिया लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बनाये गये हैं।

सूत्रों की मानें तो भदोही से तीन बार सांसद रहे वीरेन्द्र सिंह को बलिया भेजना एक विशेष रणनीति का हिस्सा है। भदोही लोकसभा क्षेत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के समीपवर्ती होने के नाते शीर्ष नेतृत्व में इस निर्वाचन क्षेत्र से किसी हाईप्रोफाईल व्यक्ति को अपना उम्मीदवार बना सकती है। माना जा रहा है कि इस सीट से भारतीय जनता पार्टी भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह को बतौर उम्मीदवार पेश कर सकती है।

स्थानीय पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में भी इस बात को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। यह भी माना जा रहा है कि यदि पवन सिंह को भाजपा भदोही से अपना उम्मीदवार बनाती है तो भदोही के साथ-साथ बलिया, गाज़ीपुर, आजमगढ़, गोरखपुर, देवरिया, कुशीनगर इत्यादि लोकसभा के सीटों पर भाजपा के पक्ष में सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा। संभावना जताई जा रही है कि आज रविवार की शाम या रात तक भदोही लोकसभा से पवन सिंह को उम्मीदवार के तौर पर पेश कर सकती है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top