Entertainment

चिंटू के प्यार में पागल हुई साउथ फिल्मो की हीरोइन पावनी

चिंटू के प्यार में पागल हुई साउथ फिल्मो की हीरोइन पावनी
चिंटू साउथ फिल्मो की हीरोइन पावनी

चिंटू के प्यार में पागल हुई साउथ फिल्मो की हीरोइन पावनी
——————————————————————–

भोजपुरी फिल्मो में युवा स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू के प्यार में तो कई हीरोइन पागल हुई ,पर इस बार साउथ फिल्मो की हीरोइन पावनी भी उन के प्यार में पागल हो चुकी है ! जी है दोस्तों मुंबई के एक गार्डन में दोनों को रोमांस करते देखा गया है ! जहा पर वो मीडिया के कैमरा से बच नही पाई  ! उन की एक तस्वीर सोसल मीडिया में बहुत वायरल हो रहा है !

 

आप लोग सोच रहे होंगे की सही में पावनी प्यार में पागल हो गई है चिंटू के प्यार में ऐसा कुछ नही है दरअशल यह तस्वीर चिंटू की आने वाली भोजपुरी फिल्म ”नायक” की है जो एक गाने का दृश्य है ! फिल्म में  पावनी और चिंटू की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है ! यह फिल्म 21 जून को पुरे भारत में एक साथ 250 सिनेमा घरो में प्रदर्शित की जायेगा !

 

इस फिल्म का निर्मार्ण रोचीश्री मूवीज के बैनर तले किया गया है ! जिस के निर्माता -निर्देशक रमना मोगली हैं। फिल्‍म में प्रदीपा पांडेय चिंटू और पावनी के साथ संजय महानंदा, फिल्म बाहुबली 2 के विलेन प्रभाकर और विजय भास्‍कर लीड रोल में नजर आयेंगे। फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। लेखक राजेंद्र भारद्वाज और संगीत मधुकर आनंद का हैं। छायांकन नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना, कोरियोग्राफी वेंकेटेश, स्क्रीनप्ले और डायलॉग लालजी यादव और ई.पी. किशोर कुमार है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top