Entertainment News

Preeti Shukla को मिला “Most Beautiful Actress” का ग्रीन सिनेमा अवार्ड

Preeti Shukla को मिला "Most Beautiful Actress" का ग्रीन सिनेमा अवार्ड
Preeti Shukla को मिला "Most Beautiful Actress" का ग्रीन सिनेमा अवार्ड

प्रीति शुक्ला को मिला “मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऑफ द ईयर” का ग्रीन सिनेमा अवार्ड

फिल्म इंडस्ट्री की बेहद चर्चित और स्टाइलिश अदाकारा प्रीति शुक्ला को मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऑफ द ईयर के ग्रीन सिनेमा अवार्ड से नवाजा गया है। मुंबई में आयोजित एक शानदार समारोह में उन्हें इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह ट्रॉफी पाकर प्रीति शुक्ला बेहद खुश और उत्साहित हैं। उन्होंने अपने सभी फैन्स और दर्शकों का दिल से शुक्रिया अदा किया है साथ ही इस अवॉर्ड के सभी आयोजकों का भी आभार व्यक्त किया है।

गौरतलब है कि प्रीति शुक्ला की एक हिंदी फिल्म ‘एक अंक- द काउंट बिगेन’ आने वाली है। इस में बॉलीवुड के कई मशहूर गायकों के गाने हैं। प्रीति शुक्ला के अलावा इस हिन्दी मूवी में फिल्म जगत के कई चर्चित चेहरे भी होंगे। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से मुंबई आकर अपने अभिनय का जौहर दिखा रहीं प्रीति शुक्ला की भोजपुरी फिल्म ‘बबली की बारात’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में वह अभिनेता शुभम तिवारी के साथ नजर आने वाली हैं। फ़िल्म के निर्देशक आनन्द सिंह की हैं। और अब खबर है कि प्रीति शुक्ला की अगले माह दो फिल्मों का ट्रेलर आने वाला है। उसमे से एक फिल्म का नाम है “शिवा का सूर्या” जो निर्देशक सुब्बा राव गोसांगी की फिल्म है जिन्होंने निरहुआ और पाखी हेगड़े के साथ फिल्म शिवा बनाई थी। प्रीति शुक्ला की एक और फिल्म “जैसी करनी वैसी भरनी” का ट्रेलर भी मार्च में रिलीज़ होने जा रहा है जिसके निर्देशक मंजुल ठाकुर हैं।

2021 में इस खूबसूरत गर्ल प्रीति शुक्ला की एक और फिल्म “आंचल” भी आने वाली है। इसके अलावा भी प्रीति शुक्ला के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। फिल्म जगत में प्रीति शुक्ला की चर्चा जोरों पर है और उनका नाम सबकी जुबान पर छाया हुआ है। फिलहाल, प्रीति शुक्ला अपनी इस ट्रॉफी को पाकर काफी एक्साइटेड हैं और उन्हें विश्वास है कि उनकी आने वाली फिल्में भी दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगी।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

2 Comments

Click here to post a comment

  • May I simply just say what a comfort to uncover an individual who really knows what they’re discussing over the
    internet. You definitely know how to bring a problem to light and make it important.
    A lot more people really need to read this and understand
    this side of the story. I can’t believe you’re not more popular because you surely have the gift.
    I saw similar here: Dobry sklep