News

पूजा पांडेय ने सलेमपुर विधानसभा में सघन जनसंपर्क कर मांगा वोट

पूजा पांडेय ने सलेमपुर विधानसभा में सघन जनसंपर्क कर मांगा वोट
पूजा पांडेय ने सलेमपुर विधानसभा में सघन जनसंपर्क कर मांगा वोट

पूजा पांडेय ने सलेमपुर विधानसभा में सघन जनसंपर्क कर मांगा वोट  

सलेमपुर, 12 मई 2019 : सलेमपुर से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की उम्मीदवार पूजा पांडेय ने रविवार को सलेमपुर विधान सभा क्षेत्र के विभिन्‍न गांवों में सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान वे जनता से मिलीं, और अपने लिए समर्थन मांगा। इस दौरान पूजा पांडेय ने कहा कि सलेमपुर में आज बेरोजगारी बड़ी समस्‍या बन चुकी है। इसे अगर जल्‍द दूर नहीं किया गया, तो बेरोजगार युवा गलत दिशा में बढ़ सकते हैं।

 

इसलिए हमने रोजगार को अपनी प्राथमिकता बनाई है और अगर जनता हमें समर्थन देती है, तो हम यहां छोटे – छोटे उद्योगों की स्‍थापना करवायेंगे, ताकि युवाओं को रोजगार से जोड़ा जा स‍के। वहीं, महिला उद्यमियों को भी हम प्रोत्‍साहित करेंगे, ताकि वे भी अपनी हुनर के जरिये जमाने के साथ कदम से कदम मिलाकर चल सकें।

पूजा पांडेय ने सलेमपुर लोकसभा के समेकित विकास और न्याय की बातों पर जोर दिया और उन्होंने कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) इस लोकसभा क्षेत्र के हर एक व्यक्ति की विकास को समर्पित है।

हमारा मानना है कि इस क्षेत्र की शिक्षा और चिकित्सा व्यवस्था अच्छी नहीं है, क्योंकि न स्कूल में अच्छे शिक्षक हैं और न अस्पताल में अच्छे डॉक्टर। अगर हमें जनता इस बार चुनकर लोकसभा में भेजने का काम करती है, तो मैं सलेमपुर लोकसभा में शिक्षा और स्वास्थ्य की बुनियादी सुविधाओं को और भी बेहतर बनाने का काम करूंगी। स्कूलों में गुणवत्ता वाले शिक्षकों और अस्पतालों में बेतरीन डॉक्टरों की बहाली करने का काम करूंगी।

उन्‍होंने सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र 71 में घाघरा नदी के कटाव की समस्या को विकराल और पीड़ादायक बताया और कहा कि अगर जनता इस लोकसभा चुनाव में मुझे मौका देती है, तो मेरी प्राथमिकता इस समस्या का स्थायी निदान करने की होगी। नदी के कटाव को रोकने के लिए मजबूत बांध बना कर उसे पर्यटन के रूप में विकसित करने की हमारी योजना है, जिससे कटाव तो रुकेगा ही, साथ में लोगों के लिए रोजगार के मौके भी सृजित होंगे।

 

इसके अलावा दूसरी बड़ी समस्या बेरोजगारी के कारण पलायन है, जिसके लिए में इस लोकसभा क्षेत्र में अधिक से अधिक छोटे उद्योगों की स्थापना कराने का प्रयास करूंगी। ताकि लोग पलायन को मजबूर न हों।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top