Entertainment News

Qaseem Haider Qaseem और Piyu Chouhan का गीत ‘Snowfall’ हुआ रिलीज़

Qaseem Haider Qaseem और Piyu Chouhan का गीत 'Snowfall' हुआ रिलीज़
Qaseem Haider Qaseem और Piyu Chouhan का गीत 'Snowfall' हुआ रिलीज़

कसीम हैदर कसिम और पीयू चौहान का गीत ‘स्नोफॉल’ उत्कर्ष सक्सेना द्वारा गाया गया और दिनेश सोई द्वारा निर्देशित आज रिलीज़ हुआ

दिनेश सुदर्शन सोई उद्योग में सबसे प्रसिद्ध संगीत वीडियो निर्देशकों में से एक हैं। फिल्म निर्माता ने इस साल कई सुपरहिट सिंगल्स के साथ सपना पूरा किया है। वह अब भारत के पहले आधिकारिक अंग्रेजी गाने के लिए कमर कस रहे हैं। सोइ की टीम डीएस क्रिएशंस™️ संगीत प्रेमियों के लिए अगले निर्देशन ‘स्नोफॉल’ के साथ मनोरंजन के लिए तैयार है।

यह एक अनूठा अंग्रेजी गीत है और निर्देशक की टीम द्वारा सामान्य हिंदी और पंजाबी एकल से कुछ अलग देने का एक नया प्रयास है। ‘स्नोफॉल’ में बेहद प्रतिभाशाली क़सीम हैदर क़सीम और ख़ूबसूरत पीयू चौहान हैं। जहां ‘स्नोफॉल’ को बहुमुखी उत्कर्ष सक्सेना ने गाया है, वहीं ‘स्नोफॉल’ का संगीत और बोल टीम डीएस क्रिएशन™️ ने दिए हैं।

इतना ही नहीं डायरेक्टर की टीम ने गाने की कास्टिंग भी कर ली है. राग एक ऐसी लड़की की प्यारी कहानी है जो अपने जीवन में बर्फ की प्रतीक्षा कर रही है जो उसके चारों ओर सब कुछ सुशोभित करेगी। इसके अलावा, रोमांटिक ट्रैक में एक अलग वाइब है, और सोई की टीम ने सुनिश्चित किया है कि यह एक ऑडियो-विजुअल ट्रीट है।

जैसे सर्दी का मौसम आरामदायक वातावरण बनाता है, वैसे ही गाने में एक गर्माहट और रोमांटिक वाइब है। जिस तरह से बर्फ पेड़ों से प्यार करती है और चारों ओर सब कुछ ढक लेती है, गीत खूबसूरती से दर्शाता है कि प्यार जीवन के सभी दुखों को ढक लेता है। हर कोई प्यार के लिए तरसता है, और यही दिनेश सुदर्शन सोई की टीम ने इस बार गाने के साथ चित्रित किया है।

मुख्य अभिनेता कसीम हैदर कासिम ने कहा, “गीत मेरे दिल के करीब है और मैं दिनेश सुदर्शन सोई जैसे बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक के साथ काम करके बेहद खुश हूं। दर्शकों के लिए कुछ अलग लाने का यह निर्देशक का पहला प्रयास है। और इसमें कुछ भी नहीं है। गाने को रिलीज़ करने के लिए क्रिसमस के मौसम से बेहतर है। हम कुछ अनोखा पेश करना चाहते थे, और हमने इस अंग्रेजी ट्रैक को सभी के लिए लाने के बारे में सोचा। मुझे उम्मीद है कि ‘स्नोफॉल’ दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाएगी।”

बहुप्रतीक्षित गीत डीएस क्रिएशंस™️ म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। लॉन्च इवेंट में स्टार कास्ट कसीम हैदर कसिम और पीयू चौहान, निर्देशक दिनेश सुदर्शन सोई, क्रिएटिव डायरेक्टर सोनिया मल्होत्रा ​​सोई और उनकी प्यारी बेटी माशा सोई मौजूद थीं। स्नोफॉल के गायक उत्कर्ष सक्सेना और कोरियोग्राफर केसर दीवान भी मौजूद थे। निर्माता राजेश कुमार मोहंती, कार्यकारी निर्माता दीपक सोई, डीओपी हर्ष गर्ग और कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट सना अजीज खान इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके और उन्होंने वीडियो कॉल पर अपना अभिवादन दिया।

स्नोफॉल के लॉन्च की अतिथि सूची में उद्योग जगत से भाभी जी घर पर हैं फेम सलीम जैदी, स्टैंडअप कॉमेडियन राजीव निगम, फिल्म निर्माता सनी अग्रवाल, अभिनेता मदन त्यागी, श्रेया कुलकर्णी और सोनल अग्रवाल जैसे नाम शामिल थे।

भूलने की बात नहीं है, सोई ने हमेशा नए चेहरों और होनहार कंटेंट क्रिएटर्स और कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच दिया है। सोई ने ‘बारिश’, ‘ये गलियां ये चौबारा’, ‘दिल तूने तोड़ा है’, ‘तुम कहो तो’ और ‘डीजे बाजन दे’ जैसे बहुप्रशंसित सिंगल्स का निर्देशन किया है। और हमें यकीन है कि ‘स्नोफॉल’ उनकी एक और हिट फिल्म होगी।