Latest News Politics

अखिल भारतवर्षीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा के प्रदेश महामंत्री बनें राजेश राज

अखिल भारतवर्षीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा के प्रदेश महामंत्री बनें राजेश राज

पटना 14 जनवरी सामाजिक कार्यकर्ता राजेश राज को अखिल भारतवर्षीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा का प्रदेश महामंत्री बनाया गया है।
अखिल भारतवर्षीय चंद्रवंशी महासभा की ओर से पटनसिटी के गिरीराज उत्सव पैलैस (बेलावरगंज) में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में संगठन का विस्तार किया गया जिसमें सर्वसम्मति राजेश राज को प्रदेश महामंत्री बनाया गया है। कार्यक्रम की अध्यक्षता धर्मेन्द्र कुमार चंद्रवंशी ने की जबकि संचालन विजेन्द्र चंद्रवंशी ने किया।

कार्यक्रम का उद्घाटन राष्ट्रीय अध्यक्ष ईश्वर सागर चंद्रवंशी के द्वारा किया गया। कार्यक्रम में महासभा के विस्तार और संगठन की मजबूती पर बल दिया गया और संगठन के विस्तार पर चर्चा की गई। साथ ही समाज में शिक्षा के स्तर को किस तरह सुधारा जाए उसपर भी विमर्श किया गया। संगठन विस्तार के तहत रवि कांत चंद्रवंशी को कोषाध्यक्ष , अमोद चंद्रवंशी को सचिव ,संजय चंद्रवंशी को युवा प्रदेश महामंत्री और रवि
कुमार चंद्रवंशी को पटना जिला का महामंत्री बनाया गया। कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह चंद्रवंशी ,राष्ट्रीय संगठन मंत्री ओम प्रकाश चंद्रवंशी , समाजसेवी राजेश बल्लभ ,उमेश चंद्रवंशी ,औरंगाबाद जिलाध्यक्ष् उपेन्द्र चंद्रवंशी ,धर्मेन्द्र कुमार सिंह चंद्रवंशी और समाजसेवी सीताराम दुखारी समेत सैकड़ो की संख्या में गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।