Entertainment News

कम्प्लीट हुई Rajkumar R Pandey की दो बड़ी फिल्म”ससुरा बड़ा सताबेला और इश्क़”,Pradeep Pandey ‘Chintu ‘ और Kajal Raghwani की दिखेगी हिट कैमेस्ट्री।

कम्प्लीट हुई राजकुमार आर पांडेय की दो बड़ी फिल्म"ससुरा बड़ा सताबेला और इश्क़",प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी की दिखेगी हिट कैमेस्ट्री।
कम्प्लीट हुई राजकुमार आर पांडेय की दो बड़ी फिल्म"ससुरा बड़ा सताबेला और इश्क़",प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी की दिखेगी हिट कैमेस्ट्री।

कम्प्लीट हुई राजकुमार आर पांडेय की दो बड़ी फिल्म”ससुरा बड़ा सताबेला और इश्क़”,प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी की दिखेगी हिट कैमेस्ट्री।

भोजपुरी फिल्मों सुप्रसिद्ध निर्माता निर्देशक राजकुमार आर पांडेय की होम प्रोडक्शन साई दिप फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फ़िल्म”ससुरा बड़ा सताबेला और इश्क”की शूटिंग पूरी कर ली गई है।दोनों फिल्मो के निर्माता निर्देशक राजकुमार आर पांडेय खुद ही है।दोनों फिल्मो के मुख्य किरदार में चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू और हॉट अदाकारी काजल राघवानी है।दोनों की जोड़ी एक बार फिर से सुर्खियां बटोरने वाली है।जहाँ एक तहफ कलर फूल पारिवारिक ड्रामा वही दूसरी तरफ हाई बोल्ड रोमांस ,दोनों फ़िल्म एक दम बॉलीवुड स्टाईल में बनी है।फ़िल्म को लेकर प्रदीप पांडेय चिंटू ने बताया कि की दोनों ही बड़ी कमाल की फ़िल्म बन गई है।लम्बे समय के बाद मैं अपने पापा के निर्देशन में काम किया हूँ,उनसे हमेशा कुछ न कुछ सीखने को ही मिलता है।गौरतलब हो कि दो फिल्मो की शूटिंग मैराथन शेड्यूल में लखनऊ में पूरी की गई।जिसके कुछ गाने का फिल्मांकन हिमाचल प्रदेश के मनाली में की गई ।

सबसे बड़ी बात यह कि पापा की निर्देशन में बनी फिल्मो को दर्शकों को बेहद पसंद आती है क्योंकि उनके निर्देशन में जो भी फिल्मे बनती है जो फूल मशालेदार रहती है ,जिसे हर वर्ग के दर्शक देखते है।ससुरा बड़ा सताबेला और इश्क़ दोनों ही 2021 में रिलीज की जायेगी।उल्लेखनीय यह कि प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी की जोड़ी हमेशा हिट साबित हुई। इन दोनों फिल्मो को लेकर राजकुमार आर पांडेय ने बताया कि फ़िल्म इस वर्ष की सबसे ब्लाकबस्टर फ़िल्म होगी।क्योकि फ़िल्म पूरी तरह से हाई प्रोफाइल में बनी है।फिल हाल का पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य जोरो से चल रही है।