Entertainment

रवि किशन की बेटी रीवा किशन की फिल्‍म ‘सब कुशल मंगल’ का ट्रेलर हुआ वायरल

Sab Kushal Mangal - Official Trailer
रवि किशन की बेटी रीवा किशन की फिल्‍म 'सब कुशल मंगल' का ट्रेलर हुआ वायरल

रवि किशन की बेटी रीवा किशन की फिल्‍म ‘सब कुशल मंगल’ का ट्रेलर हुआ वायरल

‘अभी किस्‍मत वाले हैं ऐसे मां बाप, जिनकी लड़कियों ने लड़कों की नाक काट रखी है।‘ ये डायलॉग है बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय खन्‍ना की आने वाली फिल्‍म ‘सब कुशल मंगल’ है, जिससे भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री के चर्चित अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन की बेटी रीवा किशन डेब्‍यू कर रही हैं। इस फिल्‍म का ट्रेलर आज मुंबई में रिलीज कर दिया गया, जो अब वायरल हो गया है। ट्रेलर की शुरूआत ही रीवा किशन के इस पावरफुल डायलॉग के साथ शुरू होता है। इसमें वे पतंग उड़ाती हुई बेहद कांफिडेंट नजर आती हैं।

रीवा किशन, उनके पिता रवि किशन को हिंदी फिल्मों में बड़ा ब्रेक देने वाले नितिन मनमोहन की बेटी प्राची मनमोहन की फ़िल्म से बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं और उनके साथ पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा भी इस फिल्‍म से बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रहे हैं। यह फिल्‍म 03 जनवरी 2020 से देशभर में रिलीज होने वाली है। फिल्‍म के ट्रेलर में प्रियांक शर्मा पत्रकार की भूमिका में नजर आये हैं, तो अक्षय खन्‍ना मूंछों वाले विलेन के रूप में खूब जम रहे हैं।

2 मिनट 37 सेकंड का यह ट्रेलर गुदगुदाता है और एक गंभीर सामाजिक समस्‍या को उठाता है। रीवा इस फिल्‍म में एक छोटे शहर की लड़की का किरदार निभा रही हैं, वहीं उनके हीरो प्रियांक शर्मा हैं। यह फ़िल्म बिहार – झारखंड में शादी से जुड़ी एक विशेष प्रथा पर आधारित मानी जा रही है। फिल्‍म के डायरेक्‍टर करण विश्‍वनाथ कश्‍यप हैं और फिल्‍म में अक्षय खन्‍ना, रीवा किशन और प्रियांक शर्मा के साथ सतीश कौशिक, युविका चौधरी, म्रूणाल जैन, अपूर्वा निमलेकर मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

आपको बात दें कि रीवा ने अभिनेता नसीरूद्दीन शाह के प्ले ग्रुप में रहकर अभिनय सीखा है और वह अमेरिका के एक्टिंग कॉर्प संस्थान से एक्‍ट‍िंग की ट्रेनिंग लेकर आई हैं। रीवा किशन अपने पिता के नक़्शे क़दम पर चलते हुए अभिनय की दुनिया में पदार्पण कर रही हैं। करण निर्देशक मणिरत्नम के असिस्टेंट रह चुके हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top