Entertainment News

Republic Day पर रिलीज होगी Dinesh Lal Yadav ‘Nirahu ‘ की Short film ‘Bharat’

गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी दिनेशलाल यादव निरहुआ की शॉर्ट फिल्‍म ‘भारत’
गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी दिनेशलाल यादव निरहुआ की शॉर्ट फिल्‍म ‘भारत’

गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी दिनेशलाल यादव निरहुआ की शॉर्ट फिल्‍म ‘भात’

भोजपुरी सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ इस गणतंत्र दिवस पर देशभक्ति पर आधारित अपनी एक शॉर्ट फिल्‍म देश को समर्पित करेंगे। यानी उनकी यह शॉर्ट फिल्‍म ‘भारत’ 26 जनवरी को रिलीज की जायेगी। इस फिल्‍म का निर्माण हाँ फिल्‍म्‍स प्रा. लि. के बैनर तले किया गया है। इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर – एडिटर सुधांशु शेखर हैं।

शॉर्ट फिल्‍म ‘भारत’ एक देशभक्ति फिल्‍म है, जिसमें एक खास संदेश छुपा है। यह फिल्‍म देश की कौमी एकता को मजबूत करने वाली फिल्‍म होगी। कुछ मौका परस्‍त लोग जिस तरह से देश में हिंदू – मुसलामान को देश के खिलाफ करने की कोशिश करते हैं, उसको यह फिल्‍म मुंहतोड़ जवाब देगी। इस फिल्‍म की शूटिंग आज पूरी हो गई। जल्‍द ही यह पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में जायेगी और 26 जनवरी को देश की जनता के लिए रिलीज कर दिया जायेगा।

आपको बता दें कि शॉर्ट फिल्‍म ‘भारत’ के डायरेक्‍टर मुकेश तिवारी और रायटर उदित गौर गौर हैं। फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में दिनेशलाल यादव निरहुआ नजर आयेंगे। फिल्‍म की शूटिंग शिवगढ़ पैलेश,रायबरेली में हुई है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। प्रोजेक्‍ट डिजाइन सनी शाह, डीओपी मनोज कुमार और कॉस्‍ट्यूम सलील कांत का है।