Entertainment News

Rishabh Kashyap Golu का ‘जवानी दीवानी’ में दिखेगा जलवा, मुंबई में हुआ भव्य मुहूर्त

ऋषभ कश्यप गोलू का ‘जवानी दीवानी’ में दिखेगा जलवा, मुंबई में हुआ भव्य मुहूर्त
ऋषभ कश्यप गोलू का ‘जवानी दीवानी’ में दिखेगा जलवा, मुंबई में हुआ भव्य मुहूर्त

ऋषभ कश्यप गोलू का ‘जवानी दीवानी’ में दिखेगा जलवा, मुंबई में हुआ भव्य मुहूर्त

भोजपुरी सिने इंडस्ट्री में अपने अभिनय से सबों को अपनी ओर आकर्षित करने वाले अभिनेता ऋषभ कश्यप गोलू जल्द ही फिल्म ‘जवानी दीवानी’ से बड़े परदे पर धमाल मचाने वाले हैं। इस फिल्म का भव्य मुहूर्त आज मुंबई में संपन्न हो गया। मौके पर फिल्म के निर्माता संजय मिश्रा, निर्देशक देव पांडेय और ऋषभ कश्यप गोलू समेत कई गणमान्य हस्तियाँ मौजूद रही, जिन्होंने फिल्म की सफलता की कामना की। निर्माता संजय मिश्रा ने बताया कि फिल्म ‘जवानी दीवानी’ की शूटिंग दुर्गा पूजा के बाद शुरू होगी। उन्होंने बताया कि फिल्म को वे झारखंड के खूबसूरत लोकेशन पर शूट करेंगे। इसकी तैयारी जोर शोर से चल रही है। फिल्म बेहद अलग और खास होने वाली है।

फिल्म ‘जवानी दीवानी’ के नाम से रणधीर कपूर और इमरान हाशमी जैसे दिग्गज भी फिल्में कर चुके हैं। अब इस टाइटल से भोजपुरी में ऋषभ कश्यप गोलू नजर आने वाले हैं। गोलू इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। गोलू ने कहा कि फिल्म की कहानी ने मुझे इस फिल्म को करने के लिए मजबूर कर दिया है। इसमें मेरी भूमिका काफी अलग है। मैं इसकी तैयारी अभी से कर रहा हूँ। उन्होंने कहा कि फिल्म में कहानी मेरी प्राथमिकता रही है। एक अभिनेता के तौर पर मैं अलग – अलग तरह का किरदार करना चाहता हूँ। इसलिए जब भी मौके मिलता है, मैं उसे झपट लेता हूँ। उन्होंने कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री काफी बड़ी हो गई है। इसमें काम करना मेरे लिए अच्छी बात है।

वहीं फिल्म के निर्देशक देव पांडेय ने बताया कि फिल्म ‘जवानी दीवानी’ के प्री प्रोडक्शन का काम इन दिनों युद्ध स्तर पर चल रहा है। फिल्म के बारे में आगे की जानकारी हम जल्द ही साझा करेंगे। फिल्म को हम बड़े पैमाने पर शूट करने वाले हैं। फिल्म का निर्माण दुर्गा फिल्म प्रोडक्शन के बैनर से होने वाली है। सिंगर प्रियंका सिंह, फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है। लिरिक्स यादव राज हैं। म्यूजिक राजेश झा, पीआरओ संजय भूषण पटियाला और मार्केटिंग विजय यादव हैं।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By